scriptछोटे कपड़ों में सड़क पर लेटी मिली एक्ट्रेस, लोगों ने कहा- रोड की गर्मी से तो इनकी… | mahika sharma photoshoot on road | Patrika News

छोटे कपड़ों में सड़क पर लेटी मिली एक्ट्रेस, लोगों ने कहा- रोड की गर्मी से तो इनकी…

locationमुंबईPublished: Jun 04, 2019 10:35:16 am

Submitted by:

Amit Singh

माहिका शर्मा एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। उन्होंने सोशल साइट इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है।

mahika-sharma-photoshoot-on-road

mahika-sharma-photoshoot-on-road

अभिनेत्री माहिका शर्मा ( Mahika Sharma ) अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं, अब वो एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। उन्होंने सोशल साइट इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वो रोड पर लेटी हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को लेकर कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया। एक ट्रोल ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘सलमान खान से बचकर रहना।’ वहीं दूसरे ट्रोलर्स ने भी अलग-अलग तरह के कमेंट किए।

mahika-sharma-photoshoot-on-road

माहिका ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘जब घर दूर हो, और आप आराम करना चाहते हों। अंदाज अपना अपना, रास्तों पे रहना पसंद है मुझे।’ माहिका जल्द ही फिल्म ‘द मॉडर्न कल्चर’ में नजर आने वाली हैं।

माहिका कुछ वक्त पहले अपने उस बयान को लेकर चर्चा में आ गईं थीं, जिसमें उन्होंने राहुल गांधी के लिए व्रत रखने की बात कही थी। माहिका ने कहा था ‘मैं भारत के उज्ज्वल भविष्य के लिए व्रत रख रही हूं जो केवल राहुल गांधी के हाथों में है।’

 

mahika-sharma-photoshoot-on-road

बता दें कि जब विंग कमांडर अभिनंदन पाकिस्तान से सकुशल वापस लौट कर आए थे तब माहिका ने इंस्टाग्राम पर बिकिनी में फोटो डाल कर उनका स्वागत किया था। इतना ही नहीं महिका ने कहा कि देश की कोई लड़की उनसे शादी करना चाहेगी। माहिका ने कर्लस के शो खतरों के खिलाड़ी को बंद कर शो की ट्रॉफी अभिनंदन को देने की अपील भी की थी। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर विंग कमांडर की फोटो शेयर करते हुए उन्हें सलामी भी दी थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो