scriptइस एक्ट्रेस को महंगा पड़ा पोर्न स्टार संग काम करना, मिल रहे है अश्लील मैसेज | Mahika Sharma receives vulgar messages on Holi | Patrika News

इस एक्ट्रेस को महंगा पड़ा पोर्न स्टार संग काम करना, मिल रहे है अश्लील मैसेज

locationमुंबईPublished: Mar 21, 2019 02:44:34 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मुझे लगता है कि अधिक सुरक्षा की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि केवल मुझे ही नहीं बल्कि अन्य अभिनेत्रियों….

mahika-sharma-receives-vulgar-messages-on-holi-4312664

mahika-sharma-receives-vulgar-messages-on-holi-4312664

अपनी बोल्ड तस्वीरों और बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस और मॉडल माहिका शर्मा एक बार फिर सुर्खियों में हैं। माहिका शर्मा का कहना है कि एक शख्स ने इंस्टाग्राम पर उन्हें अश्लील एसएमएस भेज रहा है। अजान व्यक्ति के गंदे मैसेज से माहिका बहुत नाराज है। एक्ट्रेस का कहना है कि एडल्ट फिल्म स्टार डैनी डी के साथ जोड़कर होली पर गंदे संदेश अज्ञात व्यक्ति द्वारा भेजा जा रहा है।

 

mahika-sharma-receives-vulgar-messages-on-holi-4312664

‘एफआईआर’ और ‘रामायण’ जैसे सीरियल में काम कर चुकी माहिका शर्मा ने कहा कि उनको अपकमिंग मूवी ‘द मॉर्डन कल्चर’ में काम करना काफी महंगा साबित हो रहा है। क्योंकि इस मूवी में वह पोर्न स्टार डैनी डी के साथ काम कर रही है। इसका लेकर मुझे अश्लील संदेश मिले रहे है।

 

Mahika Sharma

इसके बाद ही उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मुझे लगता है कि अधिक सुरक्षा की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि केवल मुझे ही नहीं बल्कि अन्य अभिनेत्रियों या मॉडलों पर भी ऐसी अश्लीलता से भरी टिप्पणियां मिलती है। माहिका अंजान लोगों के अभद्र संदेश से काफी परेशान और गुस्से में है।

ट्रेंडिंग वीडियो