scriptविवाद नहीं छोड़ रहे माहिरा का पीछा, अब Kiss नहीं किया तो भी बवाल | Mahira Khan kiss video with Javed Khan controversy in Lux Style Awards | Patrika News

विवाद नहीं छोड़ रहे माहिरा का पीछा, अब Kiss नहीं किया तो भी बवाल

Published: Feb 23, 2018 05:07:34 pm

एक्टर जावेद शेख भी उनसे दूर से ही गले लगे और चूमने का पोज दिया। हालांकि ये बात ट्विटर यूजर्स को अच्छी नहीं लगी।

Mahira Khan

Mahira Khan

नई दिल्ली। पाकिस्तानी अदाकारा माहिरा खान से जुड़े विवादों की लिस्ट बढ़ती ही जा रही है। लोग रणबीर कपूर के साथ उनके छोटी ड्रेस में सिगरेट पीने के विवाद को भूला भी नहीं पाए थे कि अब नया विवाद खड़ा हो गया है। हालांकि इस विवाद में माहिरा की कोई गलती नहीं है।

 

दरअसल, माहिरा खान को ‘वर्ना’ मूवी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड हाल ही में दिया गया। इस अवॉर्ड को लेने के लिए माहिरा 17वें लक्स स्टाइल अवॉर्ड्स में पहुंची। ये अवॉर्ड पाकिस्तानी सीनियर एक्टर जावेद शेख और एक्ट्रेस मावरा हुसैन को देना था। जब माहिरा को अवॉर्ड थमाया गया। तब मावरा ने गले लगकर बधाई दी। एक्टर जावेद शेख भी उनसे दूर से ही गले लगे और चूमने का पोज दिया। हालांकि ये बात ट्विटर यूजर्स को अच्छी नहीं लगी।

Mahira Khan

ट्विटर पर ट्रोल्स शुरू हो गए। लोगों ने सीनियर एक्टर जावेद को भला—बुरा कहा और माहिरा को भी आड़े हाथों लिया। लोगों का मानना है कि जावेद माहिरा को किस कर बधाई देना चाहते थे। लेकिन माहिरा ने जावेद को भाव नहीं दिया। इस वाकये का वीडियो क्लिप भी वायरल हो गया।

https://twitter.com/omar_quraishi/status/966235227269009408?ref_src=twsrc%5Etfw

इसके बाद माहिरा ने ऐसे लोगों को करारा जवाब दिया है। माहिरा ने ट्विटर पर लिखा है कि, ‘मैं अभी उठी ही हूं और ऐसी बेकार चीजें सामने आ रही हैं। जागरूक होना और अपनी राय रखना अच्छी बात है लेकिन खुदा के लिए खबरें बनाने के लिए हर चीज का इस्तेमाल ना करें। जावेद शेख सबके हैं! वे एक महानायक हैं और इस इंडस्ट्री के मेंटर हैं। मैं हमेशा उनका समर्थन करूंगी।’

https://twitter.com/TheMahiraKhan/status/966256414720176128?ref_src=twsrc%5Etfw

आपको बता दें कि पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने ‘रईस’ मूवी से बॉलीवुड में एंट्री की थी। उनके अपोजिट बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान थे। कुछ ही दिनों पहले माहिरा खान का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वे रोते हुए दिखाई दीं थीं। इस वीडियो में माहिरा यह कहते हुए आंसू बहाती नजर आती हैं कि उनको पाकिस्तानी होने की वजह से एक एयरपोर्ट के चैकिंग में ज्यादा देर तक रोका गया। जबकि साथ में आए भारतीय कलाकारों को तुरंत आगे बढ़ा दिया गया। इस वीडियो पर पाकिस्तान में विवाद हो गया था। लोगों का कहना था कि ऐसा कहकर माहिरा ने पाकिस्तान का अपमान किया है।

🦋

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan) on

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो