ये किस प्यार की बात कर रही हैं माहिरा ?? क्या टूट गया है रणबीर से उनका नाता, आप भी देखें वीडियो

By: Riya Jain
| Published: 04 Jan 2018, 10:08 AM IST
ये किस प्यार की बात कर रही हैं माहिरा ?? क्या टूट गया है रणबीर से उनका नाता, आप भी देखें वीडियो
mahira khan and ranbir kapoor

माहिरा ने कहा, ''नहीं, दरअसल, मैं पहले प्यार में थी, अब नहीं, लेकिन अब मुझे लगता है कि...

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान उन दिनों सुर्खियो में आई थी जब उन्हें और बॅालीवुड के रॅाक स्टार रणबीर कपूर को जोड़ा जा रहा था। सुनने में आया था कि ये एक दूसरे को डेट कर रहे है। लेकिन इस खबर ने आग तब पकड़ी जब दोनों की एक तस्वीर वायरल हुई जिसमें रणबीर कपूर और माहिरा खान सिगरेट पी रहे थे।

लेकिन हाल में माहिरा खान ने एक इंटरव्यू से अपनी लव लाइफ के बारे में साफ साफ बता दिया है। जी हां माहिरा से पूछा गया कि क्या वो किसी से प्यार करती हैं? इस पर माहिरा ने काफी हद तक रनबीर से साथ अफेयर की खबरों पर पूर्णविराम लगा दिया है। माहिरा ने कहा, ''नहीं, दरअसल, मैं पहले प्यार में थी, अब नहीं, लेकिन अब मुझे लगता है कि प्यार शांति है। प्यार वो है जब आप किसी के साथ होते हैं और आपको शब्दो की जरुरत नहीं होती। उनका होना ही काफी है।

खैर, माहिरा ने तो साफ कर दिया है कि वो पहले प्यार करती थीं, लेकिन अब वो किसी से प्यार नहीं करतीं। ये पहली बार नहीं है जब माहिरा और रनबीर के रिलेशन को लेकर खबरें आई हों।

जब रणबीर ने थामा था माहिरा का हाथ, दुनिया के सामने लड़ पड़े रणबीर

वैसे बता दें ये सिगरेट वाली तस्वीर तब की थी जब रणबीर संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग करने के लिए न्यूयॉर्क में थे। इस फोटो पर लोग आप्तिजनक कमेंट्स कर रहे हैं। ऐसे में अभी तक माहिरा खान का कोई बयान तो सामने नहीं आया पर इस ट्रोल से परेशान होकर उनके फ्रेंड रणबीर कपूर ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ ये बयान दिया।


इसफोटो को लेकर रणबीर कपूर ने मीडिया के सामने कहा था की,- मैं माहिरा को पिछले कुछ समय से जानात हूं। माहिरा की उपलब्धियों से ज्यादा में उनकी शख्सियत की इज्जत करता हूं। माहिरा को जिस तरीके से जज किया जा रहा है और उनके बारे में उल्टी सीधी बातें कही जा रही हैं वो गलत है। इससे भी ज्यादा गलत ये है कि उन्हें सिर्फ इस वजह से टारगेट किया जा रहा है क्योंकि वो एक महिला हैं। उनके बारे में ऐसी नकारात्म बातें फैलाना बंद कीजिए और भगवान ने आपको जो खूबसूरत जिंदगी दी है उसमें आगे बढ़ें।

इसके बाद उन्होंने अपनी बात खत्म करते हुए कहा की,-सिगरेट पीना और नफरत फैलाना, दोनों ही स्वास्थ्य के लिए हानिकारक हैं।


माहिरा ने महीनों बाद उन तस्वीरों पर बोलते हुए कहा था, ''मैं इन सब से अंदर से काफी हद तक टूट गई थी। मैं हर दिन सोशल मीडिया पर इस बारे में कुछ लिखने के लिए सोचती थी लेकिन हर बार मैं खुद को रोक लेती थी, क्योंकि मैं समझ ही नहीं पाती थी कि मुझे क्या कहना चाहिए।''

Show More