scriptफोटोग्राफर्स ने मलाइका के साथ की ऐसी हरकत, तो भड़के अर्जुन, गुस्से में सुनाई खरी-खोटी | Malaika arora Arjun Kapoor latest video viral watch online | Patrika News

फोटोग्राफर्स ने मलाइका के साथ की ऐसी हरकत, तो भड़के अर्जुन, गुस्से में सुनाई खरी-खोटी

locationमुंबईPublished: Apr 22, 2019 03:08:25 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

Malaika arora Arjun Kapoor की शादी की खबरें बीते दिनों खूब चर्चा में रहीं।

Malaika arora Arjun Kapoor

Malaika arora Arjun Kapoor

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ( Malaika Arora Arjun Kapoor ) के बीच अफेयर की खबरें इन दिनों इंडस्ट्री में हॉट टॉपिक बनी हुई है। बीते दिनों दोनों की शादी की खबरें खूब चर्चा में रहीं। वहीं अब दोनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मलाइका की वजह से अर्जुन फोटोग्राफर को फटकार लगाते नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

🙏

A post shared by instabollywoodfc (@lnstabollywoodfc) on

Malaika arora Arjun Kapoor

हाल ही में मलाइका और अर्जुन का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में अर्जुन कपूर काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं। दरअसल, अर्जुन और मलाइका अपनी गाड़ी की ओर बढ़ रहे थे, लेकिन फोटोग्राफर्स के कारण उन्हें आगे बढ़ने में काफी परेशानी हो रही थी। इसी के चलते अर्जुन को गुस्सा आ गया और उन्होंने वहां मौजूद फोटोग्राफर्स की क्लास लगा दी। उन्होंने फोटोग्राफर्स से कहा कि तुम लोग रास्ता ब्लॉक कर रहे हो, थोड़ा पीछे हट जाओ… ऐसा मत किया करो।

Malaika arora Arjun Kapoor

इस दौरान मलाइका व्हाइट कलर की हॉट ड्रेस में नजर आ रही थीं। वहीं अर्जुन ब्लैक एंड ब्लू कलर की ड्रेस में दिखे। इसके साथ ही अर्जुन ने अपने सिर पर कैप और चश्मा लगा रखा था। जिसमें वह काफी स्मार्ट नजर आ रहे थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो