scriptजितना एक फिल्म के लिए नहीं पाते हैं एक्टर उतना एक आइटम नंबर से वसूलती हैं मलाइका, नेटवर्थ जान चौंकिएगा नहीं | malaika arora charge in crores for one item number know her net worth | Patrika News

जितना एक फिल्म के लिए नहीं पाते हैं एक्टर उतना एक आइटम नंबर से वसूलती हैं मलाइका, नेटवर्थ जान चौंकिएगा नहीं

Published: May 27, 2022 12:29:39 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

बॉलीवुड की सुपर हॉट डीवा मलाइका अरोड़ा इस उम्र में भी गॉर्जियस दिखती हैं। वो आज भी यंग एक्ट्रेसेस को फैशन के मामले में टक्कर देती हैं। पार्टी किसी और की होती है और अपने लुक की वजह से सुर्खियां ये बटोरती हैं। ये न सिर्फ अपनी प्रोफेशनल लाइफ ही नहीं बल्कि मलाइका अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खबरों में छाई रहती हैं।

malaika arora charge in crores for one item number know her net worth

malaika arora charge in crores for one item number know her net worth

वैसे मलाइका को बॉलीवुड की फेमस आइटम डांसर के रूप में भी पहचाना जाता है। इन्होंने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक आइटम सॉन्ग दिए। एक समय था जब आइटम सॉन्ग्स पर इनका राज था। ‘मुन्नी बदनाम’ और ‘अनारकली’ जैसे सुपरहिट आइटम नंबर देने वाली मलाइका अरोड़ा दर्शकों के बीच काफी हिट हैं। उन्होंने शाहरुख खान के साथ ‘छैंया-छैंया’ गाने पर डांस कर आइटम नंबर करने की शुरुआत की थी, लेकिन क्या आपको पता है कि ये एक आइटम नंबर का कितना पैसा चार्ज करती हैं, नहीं तो चलिए हम बताते हैं।
एक रिपोर्ट की मानें तो मलाइका अरोड़ा किसी भी आइटम नंबर के लिए मोटी रकम वसूलती हैं। रिपोर्ट के मुताबिक एक आइटम नंबर के लिए मलाइका अरोड़ा करीब 1.75 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। इसे जानने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि पूरी फिल्म के लिए भी कई एक्ट्रेस को इतने पैसे नहीं मिलते हैं।

यह भी पढ़े- कौन हैं रॉकी जायसवाल जिनके प्यार में गिरफ्त हैं हिना खान, नेटवर्थ जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान
malaika arora charge in crores for one item number know her net worth
नेटवर्थ के मामले कइयों को किया पीछे-
वहीं अब आपको मलाइका अरोड़ा की नेटवर्थ जानकर भी धक्का लग सकता है। जी हां एक रिपोर्ट के मुताबिक मलाइका की नेट वर्थ 2021 में 73 करोड़ रुपये थी, जबकि 2022 में एक्ट्रेस की नेट वर्थ करीब 100 करोड़ रुपये हो चुकी है।
हाल ही में मलाइका को करण की बर्थ डे पार्टी में स्पॉट किया गया। यहां मलाइका ने एंट्री की तो हर शख्स की नजरें उन पर टिकी गईं। इस दौरान वह इतनी हॉट दिख रही थीं कि लोग उन्हें देखते ही रह गए। मलाइका को इस पार्टी में नियोन ग्रीन कलर लूज ब्लेजर और शॉर्ट्स में देखा गया। इसके साथ उन्होंने बेहद रिवीलिंग पिंक कलर की ब्रालेट पहनी थी। अपने इस लुक को उन्होंने न्यूड मेकअप और वेवी ओपन हेयर से कंप्लीट किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो