scriptमलाइका अरोड़ा ने बेटे के लिए लिखी इमोशनल पोस्ट, कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद ढूंढा बात करने का तरीका | Malaika arora covid 19 positive actress gets emotional post | Patrika News

मलाइका अरोड़ा ने बेटे के लिए लिखी इमोशनल पोस्ट, कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद ढूंढा बात करने का तरीका

locationमुंबईPublished: Sep 15, 2020 05:15:01 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

मलाइका अरोड़ा ने बेटे के लिए लिखी इमोशनल पोस्ट, कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद ढूंढा बात करने का तरीका

मलाइक अरोड़ा

मलाइक अरोड़ा

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा कोरोना वायरस से संक्रमित है और होम क्वारंटाइन है। इस मुश्किल समय में मलाइका सोशल मीडिया पर लगातार अपनी भावनाएं शेयर कर रही है। इस दौरान अभिनेत्री अपने बेटे अरहान खान को काफी मिस कर रही है। मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर इमोशनल पोस्ट लिखा है।
इस फोटो में अरहान और उनका डॉगी घर की दीवार के दूसरी तरफ खड़े नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “प्यार सीमाओं को नहीं जानता, सोशल डिस्टेंसिंग और self-quarantine के साथ भी हमने एक दूसरे को देखने का तरीका निकाल लिया। एक दूसरे से बात करने का तरीका निकाल लिया। जबकि मेरा दिल टूट जाता है कि मैं कुछ दिन और अपने दोनों बच्चे को गले नहीं लगा पाऊंगी। उनके प्यारे से चेहरे मुझे ताकत और एनर्जी देते हैं।” मलाइका ने पिछले दिनों अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कोरोना के लिए लिखा था, “कोई वैक्सीन बना दो भाई नहीं तो जवानी निकल जाएगी।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो