scriptअर्जुन ने बॉलीवुड को दिया #makeyourmoov चैलेंज, मलाइका ने कुर्सी का इस्तेमाल कर किया कुछ ऐसा | Malaika Arora Fit india Movement Challenge Video Viral on Social Media | Patrika News

अर्जुन ने बॉलीवुड को दिया #makeyourmoov चैलेंज, मलाइका ने कुर्सी का इस्तेमाल कर किया कुछ ऐसा

locationमुंबईPublished: Sep 24, 2019 06:55:04 pm

Submitted by:

rohit sharma

Bollywood में #FitIndiaMovement के #MakeYourMoov चैलेंज इन दिनों काफी सुर्खियों में है। कुछ दिनों पहले Arjun Rampal ने इस चैलेंज को लेकर एक वीडियो Social Media पर पोस्ट किया था। अब ये फिट इंडिया मूवमेंट चैंलेंज अर्जुन ने बॉलीवुड के कुछ स्टार्स को दिया है, खास बात ये है कि इनमें Malaika Arora भी शामिल हैं।

malaaika

मलाइका की कुर्सी वाली एक्सरसाइज ने पकड़ा Trend, अर्जुन कपूर समेत इन Celebs को भी दिया #FitIndiaMovement चैलेंज

बॉलीवुड में फिटनेस चैलेंज ( Bollywood Fitness Challenge ) परवान पर है। बी टाउन के सेलेब सोशल मीडिया पर समय-समय पर कुछ न कुछ चैलेंज देते हैं। वहीं, उनके फ्रेंड्स और फैंस उस चैलेंज को एक्सेप्ट करते हैं और देखते ही देखते चैलेंज ट्रेंड कर जाता है।
ऐसा ही एक चैलेंज ट्रेंड कर रहा है फिटनेस को लेकर…#FitIndiaMovement के #MakeYourMoov चैलेंज इन दिनों काफी सुर्खियों में है। कुछ दिनों पहले अर्जुन रामपाल ने इस चैलेंज को लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया ( Social Media ) पर पोस्ट किया था। अब ये फिट इंडिया मूवमेंट चैंलेंज अर्जुन ने बॉलीवुड के कुछ स्टार्स को दिया है, खास बात ये है कि इनमें मलाइका अरोड़ा ( Malaika Arora ) भी शामिल हैं।
Fitness को लेकर हमेशा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने चैलेंज एक्सेप्ट कर लिया है साथ ही एक वीडियो भी पोस्ट किया है। मलाइका का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त हिट हो रहा है।
हेल्थ और फिटनेस को आगे रखते हुए मलाइका वीडियो में कुछ हेल्दी टिप्स दे रही हैं। साथ ही मलाइका वीडियो में एक कुर्सी के सहारे एक्सरसाइज़ कर रही हैं। मलाइका ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि ‘#FitIndiaMovement का हिस्सा बनते हुए मैंने #MakeYourMoov चैलेंज को एक्सेप्ट किया’
arjun_kapoor
मलाइका ने भी ये चैलेंज आगे फॉरवर्ड कर दिया है। उन्होंने ये चैलेंज @rakulpreet, @tigerjackieshroff, @hrithikroshan, @arjunkapoor, @itsrohitshetty and @ayushmannk को दिया है। अब ये भी इंट्रेस्टिंग होगा कि ये सेलेब्स चैलेंज एक्सेप्ट करने के बाद किस तरह के मूव दिखाते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो