कोरोना संक्रमित होने के बाद Malaika Arora ने बताया क्या थी सबसे बड़ी चुनौती

By: Sunita Adhikari
| Published: 19 Sep 2020, 06:18 PM IST
कोरोना संक्रमित होने के बाद Malaika Arora ने बताया क्या थी सबसे बड़ी चुनौती
Malaika Arora

  • हाल ही में मलाइका ने 14-दिन के सेल्फ-आइसोलेशन की अवधि पूरी कर ली है। ऐसे में उन्हें एक और टेस्ट कराना होगा, जिसमें फाइनल रिपोर्ट निकलकर सामने आएगी।

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है। आए दिन 90 हजार से ज्यादा लोग कोरोना से संक्रमित पाए जा रहे हैं। ये संक्रमण अब फिल्म इंडस्ट्री के लोगों में भी फैलने लगा है। हाल ही में एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने बताया था कि उनकी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। जिसके बाद से दोनों ने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया था। अब हाल ही में मलाइका ने 14-दिन के सेल्फ-आइसोलेशन की अवधि पूरी कर ली है। ऐसे में उन्हें एक और टेस्ट कराना होगा, जिसमें फाइनल रिपोर्ट निकलकर सामने आएगी। इसके अलावा अब एक इंटरव्यू में मलाइका ने अपनी सबसे बड़ी चुनौती के बारे में बताया है, जो उन्हें ठीक होते समय हुई।

मलाइका ने बताया कि क्वारंटीन के दौरान किसी भी चीज से ज्यादा उनके लिए चुनौतीपूर्ण बेटे अरहान ख़ान और कुत्ते कैस्पर से दूर रहना था। मलाइका ने मिड डे से कहा, मेरे लिए सबसे बड़ी चुनौती थी कि मैं मेरे बेटे से नहीं मिल पा रही थी। हम अपनी बालकनियों से एक-दूसरे से बात कर रहे थे। इसके साथ ही मलाइका ने बताया कि जब मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया तो मैं चौंक गई थी क्योंकि मुझे कोई लक्षण नहीं थे। मुझे घर पर सेल्फ-आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई थी। जिसके बाद मैं अपने कमरे से बाहर नहीं गई और न ही किसी के संपर्क में आई।

आपको बता दें कि इससे पहले मलाइका ने अपने बेटे और डॉगी से न मिल पाने का दर्द बयां किया था। मलाइका ने एक तस्वीर पोस्ट की थी। तस्वीर में मलाइका के बेटे अरहान खान और उनका डॉगी नजर आ रहा है। जो उन्हें बालकनी से देख रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए मलाइका ने बताया कि हम एक-दूसरे से कुछ इस तरह मिल लेते हैं। मलाइका अरोड़ा लिखती हैं- 'प्यार किसी सीमा को नहीं जानता है। सोशल डिस्टेंसिंग और सेल्फ क्वारंटीन के साथ हम एक-दूसरे का हाल लेने के लिए, बात करने के लिए रास्ता ढूंढ लेते हैं। मेरा दिल टूट जाता है कि मैं अपने बच्चों को कुछ और दिन के लिए गले नहीं लगा सकती हूं लेकिन इनके चेहरों को देखकर मुझे काफी हिम्मत मिलती है।'

Malaika Arora malaika arora instagram coronavirus