scriptजल्द शादी और बच्चे से मलाइका अरोड़ा के करियर पर पड़ा असर, एक्ट्रेस का बेबाक़ जवाब सुन हो जाएंगे हैरान | malaika arora say early marriage in young age didn't affect her career | Patrika News

जल्द शादी और बच्चे से मलाइका अरोड़ा के करियर पर पड़ा असर, एक्ट्रेस का बेबाक़ जवाब सुन हो जाएंगे हैरान

locationनई दिल्लीPublished: Jan 22, 2022 11:26:41 am

Submitted by:

Manisha Verma

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इंडस्ट्री में अपने काम के साथ फ़िटनेस और ग्लैमरस के लिए भी जानी जाती हैं। प्रोफ़ेशनल लाइफ़ के साथ ही मलाइका अरोड़ा अपने पर्सनल लाइफ़ को भी लेकर सुर्ख़ीयों में बनी रहती हैं।

malika_arora.jpg
बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अरबाज़ के साथ तलाक़ के बाद अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते को लेकर सुर्ख़ीयों में बनी हुई हैं। एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका ने अपनी पर्सनल लाइफ़ के बारे में खुलकर बात किया हैं। इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि उनकी शादी के बाद करियर पर क्या असर पड़ा। तो वह खुल कर सभी बातों को बताया।
एक इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा से ये पूछा गया कि शादी के बाद क्या आपके करियर पर असर पड़ा? तो वह बेबाक़ अंदाज़ से जवाब देते हुए कहती है कि मेरा जवाब ना होगा, ये शादी कभी भी बाधा नहीं थी। शादी के बाद मां बनने का डिसिज़न भी मेरा ही था। जिसको लेकर मुझे कोई भी पछतावा नहीं हैं। मुझे लगता है कि शादी और बच्चे से मेरे प्रोफ़ेशनल लाइफ़ में कोई असर नहीं पड़ा।
यह भी पढ़ें

इन बॉलीवुड सेलेब्स ने शादी के बाद भी किए बोल्ड सीन्स में काम, ससुराल में हुआ महाभारत

मलाइका ने आगे कहा “ जब मैं गर्भवती थी तब भी में काम किया करती थी। जब मैं गर्भावस्था में थी उस दौरान मैं एमटीवी पर शो किया करती थी। साथ ही मलाइका अरोड़ा ने भी इस बात का भी ख़ुलासा किया कि जब वह गर्भवती थी तो उन्होंने सबसे ज़्यादा ट्रैवल किया था। मलाइका अरोड़ा ने आगे कहा कि ना ही शादी से मेरे करियर पर कभी असर पड़ा है और न ही मेरे बच्चे होने के बाद मेरे करियर पर कभी असर पड़ा हैं।
आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा 48 वर्ष की हैं। और उन्हें देखकर कोई यह नहीं कह सकता कि वह 48 वर्ष की हैं। वह अपने आप को काफ़ी ज़्यादा मेंटेन लगती हैं। मलाइका अरोड़ा अपनी फ़िटनेस के कारण भी सुर्ख़ीयों में बनी रहती हैं। वाह सर अपनी योगा और जिम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर किया करती हैं। उन्हें देख काफ़ी महिलाएं भी प्रेरित होती हैं। बॉलीवुड की यंग एक्टर्स भी मलाइका अरोड़ा के सामने फ़ेल हैं। अपनी हॉटनेस से मलाइका अरोड़ा सब को पछाड़ देती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो