Malaika Arora ने तस्वीर शेयर कर बताया Lockdown ने सब बदल दिया, बेबो ने कहा- लेकिन एक चीज नहीं

By: Sunita Adhikari
| Published: 23 May 2020, 08:53 PM IST
Malaika Arora ने तस्वीर शेयर कर बताया Lockdown ने सब बदल दिया, बेबो ने कहा- लेकिन एक चीज नहीं
Malaika Arora Kareena Kapoor

  • इस तस्वीर को मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल (Malaika Arora Instagram) से शेयर करते हुए कैप्शन में करीना कपूर खान को बताया कि लॉकडाउन में उन्होंने क्या-क्या बदल दिया है

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने स्टाइल और फैशन सेंस को लेकर काफी सुर्खियां बटोरती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। लॉकाडाउन के दौरान मलाइका सोशल मीडिया पर अपने थ्रोबैक वीडियोज़ और नो मेकअप वाली तस्वीरें शेयर कर रही हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक और तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह बिना मेकअप के दिखाई दे रही हैं।

malaika_arora.jpg

इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल (Malaika Arora Instagram) से शेयर करते हुए मलाइका ने कैप्शन में करीना कपूर खान को बताया कि लॉकडाउन में उन्होंने क्या-क्या बदल दिया है। मलाइका ने लिखा, "हां मेरी बेबो, मैंने जिम वियर की जगह अब कफटन को दे दी है। ड्राई बालों की जगह मेसी हेयर और लॉकडाउन में मेकअप की जगह कोई मेकअप नहीं।" इसके बाद मलाइका के इस पोस्ट को करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से शेयर किया और लिखा, "केवल वह चीज जो तुमने अभी तक नहीं बदली, वह जूस की जगह वाइन है।" दोनों की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

आपको बता दें कि करीना कपूर और मलाइका एक-दूसरे की बेस्ट फ्रेंड मानी जाती हैं। दोनों अक्सर एक साथ पार्टी करती नजर आती हैं। दोनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में मलाइका ने एक बहुत ही प्यारी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की थी। इसमें वह अपने घर की बालकनी में बैठी हुई थीं, उनके साथ बेटा और डॉगी भी था। तीनों एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आ रहे थे। मलाइका की ये तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

Malaika Arora malaika arora hot photos