scriptMalaika Arora ने तस्वीर शेयर कर बताया Lockdown ने सब बदल दिया, बेबो ने कहा- लेकिन एक चीज नहीं | Malaika Arora shares picture and said things has changed | Patrika News

Malaika Arora ने तस्वीर शेयर कर बताया Lockdown ने सब बदल दिया, बेबो ने कहा- लेकिन एक चीज नहीं

locationनई दिल्लीPublished: May 23, 2020 08:53:38 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

इस तस्वीर को मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल (Malaika Arora Instagram) से शेयर करते हुए कैप्शन में करीना कपूर खान को बताया कि लॉकडाउन में उन्होंने क्या-क्या बदल दिया है

malaika_arora_kareena_kapoor.jpg

Malaika Arora Kareena Kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने स्टाइल और फैशन सेंस को लेकर काफी सुर्खियां बटोरती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। लॉकाडाउन के दौरान मलाइका सोशल मीडिया पर अपने थ्रोबैक वीडियोज़ और नो मेकअप वाली तस्वीरें शेयर कर रही हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक और तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह बिना मेकअप के दिखाई दे रही हैं।
malaika_arora.jpg
इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल (Malaika Arora Instagram) से शेयर करते हुए मलाइका ने कैप्शन में करीना कपूर खान को बताया कि लॉकडाउन में उन्होंने क्या-क्या बदल दिया है। मलाइका ने लिखा, “हां मेरी बेबो, मैंने जिम वियर की जगह अब कफटन को दे दी है। ड्राई बालों की जगह मेसी हेयर और लॉकडाउन में मेकअप की जगह कोई मेकअप नहीं।” इसके बाद मलाइका के इस पोस्ट को करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से शेयर किया और लिखा, “केवल वह चीज जो तुमने अभी तक नहीं बदली, वह जूस की जगह वाइन है।” दोनों की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।
आपको बता दें कि करीना कपूर और मलाइका एक-दूसरे की बेस्ट फ्रेंड मानी जाती हैं। दोनों अक्सर एक साथ पार्टी करती नजर आती हैं। दोनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में मलाइका ने एक बहुत ही प्यारी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की थी। इसमें वह अपने घर की बालकनी में बैठी हुई थीं, उनके साथ बेटा और डॉगी भी था। तीनों एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आ रहे थे। मलाइका की ये तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो