scriptशादी की खबरों के बीच मलाइका ने पहनी ऐसी शॉर्ट ड्रेस, मच गया तहलका, फैंस बोले अभी से… | malaika arora Short Dresses photo viral on social media | Patrika News

शादी की खबरों के बीच मलाइका ने पहनी ऐसी शॉर्ट ड्रेस, मच गया तहलका, फैंस बोले अभी से…

locationमुंबईPublished: May 23, 2019 08:02:20 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली मलाइका अरोड़ा ने शॉर्ट ड्रेस में अपनी एक हॉट तस्वीर ….

malaika arora

malaika arora

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। खबरों के अनुसार वह अभिनेता अर्जुन कपूर से जल्द ही शादी करने जा रही है। हालांकि अब तक दोनों शादी के बारे में कुछ भी नहीं बता। कई बार उनसे शादी के बारे में पूछा गया तो गोलमाल सा जवाब दिया। शादी की खबरों बीच मलाइका की एक हॉट तस्वीर वायरल हो रही है।

malaika arora

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली मलाइका अरोड़ा ने गुरुवार को शॉर्ट ड्रेस में अपनी एक हॉट तस्वीर शेयर की है। वायरल हो रही इस तस्वीर को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। यह तस्वीर उनके मालदीव वैकेशन की है जिसमें वह स्विम सूट पहने वाटर बाइक चलाते नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘टेक मी बैक।’ मलाइका की तस्वीर पर उनके फैंस कई प्रकार के कमेंट कर रहे हैं।

View this post on Instagram

Take me back #throwbackthursday

A post shared by Malaika Arora a (@malaikaaroraofficial) on

आज कल मलाइका और अर्जुन के रिलेशनशिप को लेकर खबरों काफी जोरों पर है। पिछले दिनों वह अर्जुन कपूर की आने वाली फिल्म इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड के प्रीमियर में भी नजर आई थी। इस दौरान अर्जुन से उनकी फिल्म पर मलाइका के रिएक्शन को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने सवाल को टालते हुए कहा था कि वे इस बारे में सभी को बाद में बताएंगे।

malaika arora
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो