एयरपोर्ट पर नहीं पहुंचा मलाइका अरोड़ा का ड्राइवर, फोन पर चिल्लाती हुई आई नज़र,वीडियो हो रहा है जमकर वायरल

Shweta Dhobhal
| Updated: 13 Feb 2020, 05:28 PM IST
एयरपोर्ट पर नहीं पहुंचा मलाइका अरोड़ा का ड्राइवर, फोन पर चिल्लाती हुई आई नज़र,वीडियो हो रहा है जमकर वायरल
गुस्सा हुईं मलाइका अरोड़ा

  • एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अमृता अरोड़ा (Amrita Arora)
  • फोन पर गुस्सा करती हुई दिखाई दीं

नई दिल्ली। मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बेशक बॉलीवुड से दूर हो लेकिन फिर भी वो हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। कभी वो अपने लव रिलेशन के लिए चर्चा में होती है तो कभी अपने बोल्ड फोटोशूट के लिए लोगों के बीच छाई रहती हैं। लेकिन इस बार मलाइका अरोड़ा मीडिया के कैमरों में हसंती हुई नहीं बल्कि गुस्सा करती हुई कैद हो गई। उनकी ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

 

arjun kapoor and malaika arora

दरअसल, ये वीडियो एयरपोर्ट का है। मलाइका के साथ उनकी बहन अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) भी दिखाई दे रही है। वीडियो में मलाइका बेहद ही गुस्से में नज़र आ रही है। जोर-जोर से फोन पर बात करती हुईं नज़र आ रही हैं। दरअसल एयरपोर्ट से जब मलाइका बाहर आती हैं तो उन्हें लेने कोई नहीं पहुंचता है वो अपनी कार का इंतजार करती है लेकिन तभी मलाइका फोन पर कहती हैं कि हम उधर नहीं आ सकते हैं बहन को गुस्से में देखकर अमृता काफी हैरान हो जाती है। मलाइका का गुस्सा से भरा ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

इस दौरान मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा काफी कूल लुक में नज़र आई। मलाइका जहां वाइट आउटफिट में दिखाई दी तो वहीं अमृता नियोन कलर के स्वेटर में नज़र आ रही हैं। जिस वक्त मलाइका और अमृता बाहर आए उस दौरान उनके चारों तरफ मीडिया थी। उनकी ये वीडियो एक पेज ने शेयर की है।