scriptमुंबई की सड़कों पर बिना इनरवियर पहने निकली मलाइका अरोड़ा, तस्वीर हुई वायरल | Malaika Arora stepped out of the house without innerwear | Patrika News

मुंबई की सड़कों पर बिना इनरवियर पहने निकली मलाइका अरोड़ा, तस्वीर हुई वायरल

Published: Jan 20, 2022 11:40:27 pm

Submitted by:

Archana Keshri

 
एक बार फिर मलाइका अरोड़ा मुंबई की सड़कों पर घूमती हई नजर आईं। उन्होंने ट्रेक पैंट्स, श्वेट शर्ट और मास्क एक ही कलर के पहन रखे थे यानी की सब कुछ मैंचिग का पहना था।

मुंबई की सड़कों पर बिना इनरवियर पहने निकली मलाइका अरोड़ा, तस्वीर हुई वायरल

मुंबई की सड़कों पर बिना इनरवियर पहने निकली मलाइका अरोड़ा, तस्वीर हुई वायरल

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अकसर अपने दिलकश अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वो चाहे घर पर हों या शूटिंग के सेट पर लोग उन्हें हर जगह फॉलो करते रहते हैं। आज कल वो अपने ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल को लेकर सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं।
दरअसल, मलाइका अपने घर से अपने डॉग के साथ घर से बाहर निकलीं थी। उनकी तब की फोटोज इंटरनेट पर छा रही हैं। उन्होंने इस बार स्वेटशर्ट और ट्रैक पैंटस पहना था मगर उन्होंने ब्रालेट नहीं पहना है। इनरवियर न पहनने की वजह से ट्रोलर्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया।

मलाइका ने जो स्वेटशर्ट और ट्रैक पैंट्स पहना है, उसमें काफी कलर मैचिंग दिख रहा है। यहां तक कि उन्होंने मास्क भी सेम कलर का पहना हुआ है। अकसर मलाइका को ऐसे ही स्ट्रीट पर टहलते हुए देखा गया है। वो अपने फिटनेस का ख्याल रखते हुए वॉक के लिए जरूर घर से बाहर निकलती रहती हैं।

यह भी पढ़े – कटरीना कैफ और गुलशन ग्रोवर बंद कमरे में कर रहे थे एक दूसरे को Kiss, अमिताभ बच्चन ने पकड़ा रंगे हाथ

वैसे 48 साल की उम्र में मलाइका का जलवा ही है कि जैसे ही कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं, तुरंत वायरल हो जाती है। वो अक्सर मीडिया में बनी रहती हैं। हाल ही में वो अपने ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ ब्रेकअप की खबरों को लेकर मीडिया में चर्चा का क्रेंद बनी हुई थीं। हालांकि रविवार को वो अर्जुन के साथ लंच डेट पर एक साथ नजर आईं, जिसके बाद इन अफवाहों पर विराम लग गया।

यह भी पढ़े – इस फिल्म की हुई हैं अंतरिक्ष में शूटिंग, 40 मिनट के सीन को शूट कर 12 दिन बाद धरती पर लौटे थे फिल्म के डायरेक्टर और एक्ट्रेस
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो