scriptमलाइका अरोड़ा ने क्यों किया ऑटो रिक्शा में सफर, देखें तस्वीरें | Patrika News
बॉलीवुड

मलाइका अरोड़ा ने क्यों किया ऑटो रिक्शा में सफर, देखें तस्वीरें

6 Photos
1 year ago
1/6

ओवरसाइज की वाइट शर्ट और स्वेटर पहनकर ऑटो रिक्शा की सवारी करती नजर आईं मलाइका अरोड़ा। लाखों के कपड़े पहनने वाली एक्ट्रेस को आखिर ऑटो रिक्शा में सवारी क्यों करनी पड़ गई। दरअसल, मलाइका ऑटो रिक्शा देखकर खुदको रोक नहीं पाईं और ऑटो में बैठकर फोटोशूट कराने लगीं।

2/6

इस फोटो में मलाइका ऑटो में बैठी नजर आ रहीं हैं। वाइट शर्ट के साथ मलाइका ने लाइट ब्लू कलर का स्वेटर कैरी किया है। इसके साथ ही मलाइका ने इस ड्रेस-अप के साथ वाइट कलर के स्पोर्ट्स शूज कैरी किए है।

3/6

ब्लैक शेड्स में खुली जुल्फों के साथ malaika arora का यह लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है। मलाइका फिट रहने के लिए रोजाना जिम करती हैं। मलाइका खुद एक जिम की ओनर हैं। मलाइका फिटनेट फ्रीक हैं और वह अपनी फिटनेस का बेहद ख्याल रखती हैं।

4/6

एक हाथ में मोबाइल और टंबलर लिए बेहद ही शॉर्ट वाइट शर्ट में मलाइका का यह किलर पोज इंटरनेट पर सनसनी मचा रहे हैं। ऑल ओवर malaika का यह लुक बेहद शानदार है। ऑटो में फोटोशूट कराके मलाइका ने यह साबित कर दिया है कि अगर आपका लुक अच्छा है तो आप कहीं भी फोटो खिचवा सकते हैं।

5/6

अरबाज खान से अलग होने के बाद मलाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। हाल ही में मलाइका अरोड़ा को लेकर यह बात सामने आई थी कि वो अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर से जल्द ही शादी करने वाली हैं। मलाइका arjun kapoor से शादी की बात पर तो चुप रहीं लेकिन जब यह बात सामने आई कि मलाइका एक्टर अर्जुन कपूर के बच्चे की मां बनने वाली हैं तो एक्ट्रेस ने खुलकर इसका जवाब अपने सोशल मीडिया अकाउंट (malaika arora instagram) पर दिया।

6/6

मलाइका बॉलीवुड डीवा है और उनका हर एक अंदाज सबको घायल कर देता है। स्पोर्ट्स कार के साथ पोज देती मलाइका अरोड़ा का यह लुक भी बेहद शानदार है। मलाइका अक्सर अपने लुक्स को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.