scriptडिनर पर बेटे संग बोल्ड ड्रेस पहनने पर मलाइका हुईं ट्रोल, लोगों ने कहा- बेटे के सामने तो… | malaika arora trolled for bold dress during dinner with son arhaan | Patrika News

डिनर पर बेटे संग बोल्ड ड्रेस पहनने पर मलाइका हुईं ट्रोल, लोगों ने कहा- बेटे के सामने तो…

locationमुंबईPublished: Jun 18, 2019 06:23:38 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

हाल ही में मलाइका अपने बेटे अरहान के साथ डिनर के लिए गईं थी। इस दौरान उन्होंने एक वाइट कलर की ….

Malaika Arora

Malaika Arora

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों कई वजहों से मीडिया और अपने फैंस के बीच काफी चर्चा में है। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने ये एक्ट्रेस आए दिन ट्रोलिंग का शिकार हो जाती है। हाल ही में मलाइका अपने बेटे के साथ आउटिंग के दौरान बोल्ड और रिवीलिंग ड्रेस पहनने के लेकर ट्रोल हो गई हैं।

Malaika Arora

दरअसल, हाल ही में मलाइका अपने बेटे अरहान के साथ डिनर के लिए गईं थी। इस दौरान उन्होंने एक वाइट कलर की डीप नेकलाइन वाली गॉर्जस ड्रेस पहनी थी। कुछ लोगों ने इस लुक में मलाइका की खूबसूरती की तारीफ की, वहीं कुछ लोगों को मलाइका का यह पहनावा अच्छा नहीं लगा। कुछ लोगों को उनका ऐसा रहना पसंद नहीं आया जिसके कारण उन्होंने मलाइका को खरीखोटी सुनने लग गए।

एक यूजर ने लिखा, ‘कम से कम बेटे के साथ बाहर निकलते वक्त थोड़ी शर्म रखनी चाहिए। अपने लिए कुछ ढंग के कपड़े खरीदो।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘एक मां होने के नाते आपको सलीकेदार कपड़े पहनने चाहिए। क्या ऐसे कपड़ों में आपको अपने बेटे के सामने शर्म महसूस नहीं होती? यह पहला मौका नहीं है जब मलाइका को ट्रोल किया गया। इससे पहले भी वह कई बार ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी है।

Malaika Arora
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो