फिल्म मलंग का नया गाना हुआ रिलीज़, आते ही होने लगा ट्रेंड.. आदित्य रॉय कपूर का दिखा दर्द

By: Neha Gupta
| Published: 28 Jan 2020, 04:39 PM IST
फिल्म मलंग का नया गाना हुआ रिलीज़, आते ही होने लगा ट्रेंड.. आदित्य रॉय कपूर का दिखा दर्द

  • फिल्म 'मलंग' (Malang) का नया गाना हुआ रिलीज़
  • फिर ना मिलें में दिखा इमोश्नल टच
  • गाने में दिखी है आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) की इमोश्नल जर्नी

नई दिल्ली | फिल्म 'मंलग' (Malang) के 2 गानों के बाद अब इसका तीसरा गाना भी रिलीज़ कर दिया गया है। 'फिर ना मिलें कभी' के नाम से ये गाना आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। फैंस को ये सॉंग काफी भा रहा है। इस गाने में आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) के दर्द को बयान किया जा रहा है। गाने की शुरूआत में आदित्य कहते हैं कि रिश्ते के टूटने का दर्द मुझे पता है इसलिए रिश्ते बनाने ही नहीं चाहिए। ये कहकर वो अपने प्यार सराहा को छोड़कर चले जाते हैं।

फिर ना मिलें कभी को सिंगर अंकित तिवारी ने अपनी आवाज़ दी है। गाने के लिरिक्स प्रिंस दुबे ने लिखे हैं। इस सॉंग में आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और दिशा पाटनी (Disha Patani) की केमेस्ट्री लाजवाब दिख रही है। लव कपल्स के लिए ये गाना उनकी यादों को याद दिला सकता है। गाने को एक इमोश्नल टच के साथ जोड़ा गया है। जहां आदित्य का दर्द इसमें देखने को मिलता है।

बता दें कि आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) की इस फिल्म से दर्शकों को बेहद उम्मीदें हैं। मोहित सूरी की आदित्य के साथ ये दूसरी फिल्म है। इससे पहले दोनों की सुपरहिट फिल्म आशिकी 2 आई थी जो आदित्य की डेब्यू फिल्म भी थी। आदित्य के साथ इस फिल्म में दिशा पाटनी भी नज़र आएंगी। फिल्म मलंग (Malang) 7 फरवरी 2020 को रिलीज़ होने वाली है।