scriptउसी बोल्डनेस के साथ Mallika Sherawat इस फिल्म से करने जा रही हैं कमबैक, जानें किस दिन होगी रिलीज | mallika sherawat rk rkay movie rajat kapoor release date | Patrika News

उसी बोल्डनेस के साथ Mallika Sherawat इस फिल्म से करने जा रही हैं कमबैक, जानें किस दिन होगी रिलीज

locationनई दिल्लीPublished: Jun 28, 2022 03:04:10 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

जब भी 90’s की हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेसेस की बात होती है तो इसमें मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) का नाम जरूर आता है। हालांकि एक्ट्रेस लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं और दर्शक इन्हें फिर से देखना चहते हैं। तो जल्द ही फैंस की ये इच्छा पूरी होने वाली है। मल्लिका शेहरावत एक बार फिर बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार हैं।

mallika sherawat rk rkay movie rajat kapoor release date

mallika sherawat rk rkay movie rajat kapoor release date

एक्ट्रेस जल्द ही ‘आरके आरके’ फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ रजत कपूर (Rajat Kapoor) भी नजर आएंगे। फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा भी हो गई है, जिसके बाद फैंस काफी खुश हैं।
यह फिल्म दरअसल एक निर्देशक (आरके) की कहानी पर आधारित है। निर्देशक की नई फिल्म की शूटिंग पूरी हो जाती है, लेकिन एडिटिंग के स्तर पर फिल्म में कुछ चीजें सही नहीं लगती हैं। इसके बाद निर्देशक आरके के मन में कुछ गलत होने का डर आता है। आखिरकार आरके का बुरा सपना सच हो जाता है। अचानक उसके पास एडिट रूम से एक फोन आता है, जिसमें कहा जाता है कि फिल्म का एक्टर इस प्रोजेक्ट से बाहर हो गया है। इसके बाद शुरू होती है उस एक्टर को खोजने और फिल्म में वापस लाने की मशक्कत।
https://twitter.com/hashtag/Rk?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें फिल्म की रिलीज से पहले इसे कई अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जा चुका है. साथ ही इसे खूब सराहना भी मिली है।

इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ कुब्रा सैत, रणवीर शौरी, मनु ऋषि चड्ढा, चंद्रचूर राय, अभिजीत देशपांडे, अभिषेक शर्मा, ग्रेस गिरधर और वैशाली मल्हारा प्रमुख भूमिकाओं में हैं। ये फिल्म 22 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म को रजत कपूर ने खुद लिखा है।
आपको याद हो तो 2002 में आई फिल्म ‘जीना सिर्फ मेरे लिए’ में कैमियो रोल के जरिए मल्लिका शेरावत ने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, लेकिन इन्हें फेम इमरान हाशमी फिल्म ‘मर्डर’ से मिला था। इस फिल्म से ये सभी के बीच पॉपुलर हो गई थीं। मल्लिका आखिरी बार साल 2019 में ‘बू सबकी फटेगी’ में नजर आई थीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो