scriptलाखों दिलों की धड़कन से जोगन बनी ममता बोलीं-‘नहीं किया ऐसा काम, योगिनी हूं मैं’ | Mamta Kulkarni: I am an innocent yogini, drug accusations false | Patrika News

लाखों दिलों की धड़कन से जोगन बनी ममता बोलीं-‘नहीं किया ऐसा काम, योगिनी हूं मैं’

Published: Sep 10, 2016 02:35:00 pm

लाखों दिलों की धड़कन जोगन बनी पूव बॉलीवुड अभिनेत्री ममता ने मादक पदार्थ संबंधी आरोपों को शुक्रवार को नकारते हुए खुद के निर्दोष होने का दावा किया और कहा कि वह तो ‘योगिनी’ हैं

Mamta Kulkarni

Mamta Kulkarni

मुंबई। लाखों दिलों की धड़कन जोगन बनी पूव बॉलीवुड अभिनेत्री ममता ने मादक पदार्थ संबंधी आरोपों को शुक्रवार को नकारते हुए खुद के निर्दोष होने का दावा किया और कहा कि वह तो ‘योगिनी’ हैं। मैं पिछले 20 सालों से आध्यात्मिकता से जुड़ी हुई हूं। 44 वर्षीय पूर्व एक्ट्रस ने कहा, मैं इन सभी आरोपों में निर्दोश हूं।


ममता कुलकर्णी पर दो हजार करोड़ रुपए का एफेड्रिन मादक पदार्थ बरामद होने के मामले में आरोपी हैं और ठाणे पुलिस मामले की जांच कर रही है। केन्या में रह रही ममता ने एक रिकॉर्डेड बयान में कहा कि मुझे आरोपी के रूप में न देखें, बल्कि साजिश की पीडि़त के रूप में देखें। यह रिकॉर्डेड बयान ममता के वकीलों ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में सुनाया।


पूर्व अदाकारा ने कहा कि मेरे पासपोर्ट की प्रतियां वहां सभी प्रविष्टियों के साथ हैं, वहां मेरे बैंक स्टेटमेंट हैं..मेरे पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है, पुलिसकर्मियों ने मेरे स्टेटमेंट देखे हैं, उन्हें मेरे खिलाफ कुछ भी नहीं मिला, एक भी साक्ष्य नहीं है। ममता ने 1990 के दशक में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘करन अर्जुन’ तथा अन्य फिल्मों में काम किया था। उन्होंने यह भी दावा किया कि अब वह बहुत ही आध्यात्मिक हो गई हैं और वह ‘योगिनी’ हैं।


यह उल्लेख करते हुए कि उनके पास केवल 25 लाख रुपये से अधिक की सावधि जमा है, ममता ने कहा, ”लेकिन यह मेरा धन है। मैंने बॉलीवुड में दस साल तक काम किया है और 30-40 से अधिक कंसर्ट किए हैं।’ ममता ने आरोप लगाया कि ”एक खास व्यक्ति से उनकी नजदीकी के चलते’ उनकी छवि को अनावश्यक रूप से खराब किया जा रहा है।


उनके मुंबई स्थित वकील मजीद मेमन ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि ममता कुलकर्णी ने अपने मामले के बारे में गृह राज्यमंत्री किरण रिजिजू को पत्र लिखा है। संवाददाता सम्मेलन में मौजूद एक अन्य वकील अमेरिका स्थित डैनियल अर्शाक ने कहा कि जब भारत सरकार ने ममता के खिलाफ इंटरपोल से रेड कॉर्नर नोटिस जारी करने को कहा तो उसने साक्ष्य की कमी का हवाला देकर इनकार कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो