अब खुलेंगे न जानें कितने राज, 90 की हिट हीरोइन ममता कुलकर्णी पर बनेगी फिल्म, ऐसी होगी कहानी

By: भूप सिंह
| Published: 17 Jul 2020, 04:45 PM IST
अब खुलेंगे न जानें कितने राज, 90 की हिट हीरोइन ममता कुलकर्णी पर बनेगी फिल्म, ऐसी होगी कहानी
mamta kulkarni

बॉलीवुड अभिनेत्री ममता कुलकर्णी के विवादास्पद जीवन पर आधारित एक फिल्म बनने वाली है। इस पूर्व अभिनेत्री के जीवन पर आधारित बिलाल सिद्दीकी की पुस्तक, द स्टारडस्ट अफेयर के अधिकार निर्माता निखिल द्विवेदी ने ले लिए हैं....

बॉलीवुड अभिनेत्री ममता कुलकर्णी ( mamta kulkarni ) के विवादास्पद जीवन पर आधारित एक फिल्म बनने वाली है। इस पूर्व अभिनेत्री के जीवन पर आधारित बिलाल सिद्दीकी की पुस्तक, द स्टारडस्ट अफेयर के अधिकार निर्माता निखिल द्विवेदी ( Nikhil Dwivedi ) ने ले लिए हैं। एक सूत्र ने बताया, निखिल ने बिलाल सिद्दीकी की किताब द स्टारडस्ट अफेयर के अधिकार ले लिए हैं। यह किताब ममता कुलकर्णी के उतार-चढ़ाव भरे और घटनापूर्ण जीवन पर आधारित है। एक बॉलीवुड स्टार से लेकर कथित अंडरवर्ल्ड लिंक के जरिए गॉडमदर बनने तक ममता कुलकर्णी हमेशा सुर्खियों में रही हैं। इस फिल्म को बनाने को लेकर निखिल सभी औपचारिकताएं पूरी होने के बाद एक आधिकारिक घोषणा करेंगे।

mamta kulkarni

नब्बे के दशक में अपने जोश और अलग शैली के लिए जानी जाने वाली ममता ने करण अर्जुन, बाजी और चाइना गेट जैसी हिट फिल्मों में अभिनय किया था।

अभिनेत्री ने खुलासा किया था कि बॉलीवुड से गायब होने के बाद वह केन्या के नैरोबी में बस गई है और आध्यात्मिक जीवन जी रही हैं। हालांकि, एक कथित ड्रग रैकेट के सिलसिले में कुछ साल पहले उसका नाम फिर से सामने आया था। सूत्र ने कहा, फिल्म की स्क्रिप्ट पर जल्द ही काम शुरू हो जाएगा।

जल्द शुरू होगा काम
सिद्दीकी की पुस्तक उनके जीवन पर आधारित है और उन प्रमुख घटनाओं और प्रसंगों पर आधारित है जो उनके अब तक के जीवन का एक हिस्सा थे। रिपोर्ट्स के अनुसार 'फिल्म की पटकथा पर काम जल्द ही शुरू होगा जब सभी मोडलिटिस बंद हो जाएंगी और एक बार फिर से शूटिंग शुरू होगी, टीम इस प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए जल्द ही लीडिंग लेडी ढूंढ लेगी।'

Show More