scriptशख्स ने Sonu Sood को कहा- गर्लफ्रेंड के साथ भागना है, अंडमान निकोबार ही छोड़ दो, एक्टर ने दिया गजब का जवाब | man told Sonu Sood want to run away with girlfriend Actor replied | Patrika News

शख्स ने Sonu Sood को कहा- गर्लफ्रेंड के साथ भागना है, अंडमान निकोबार ही छोड़ दो, एक्टर ने दिया गजब का जवाब

locationनई दिल्लीPublished: Jun 10, 2020 02:18:46 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

हाल ही में एक शख्स ने एक्टर से कहा कि गर्लफ्रेंड के साथ भागना है, अंडमान-निकोबार ही छोड़ दो। इस पर सोनू सूद (Sonu Sood) ने मजेदार जवाब दिया।

sonu_sood.jpg

sonu sonu tweet

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों प्रवासी मजदूरों के मसीहा के तौर पर सामने आए हैं। जब से देश में कोरोना वायरस (Coronavirus In India) ने दस्तक दी है, तभी से रोजी रोटी के लिए गांव से शहर में आए प्रवासी मजदूरों (Migrant Workers) का पलायन जारी है। लेकिन मजदूरों को पैदल सड़कों पर चलता देख सोनू सूद ने उनकी मदद (Sonu Sood Helping Migrants) करने का फैसला लिया। अभी तक वह हजारों लोगों को घर भेज चुके हैं और उनका ये काम जारी है। पहले बस, फिर ट्रेन और अब हवाई जहाज का भी सहारा सोनू सूद ने लिया।
ट्विटर पर सोनू सूद को मदद के लिए कई ट्वीट आ रहे हैं। लेकिन इनके अलावा कई लोग अजीबो-गरीब (Weird Request To Sonu Sood) फरमाइश करते हुए ट्वीट कर रहे हैं। अब हाल ही में एक शख्स ने एक्टर से कहा कि गर्लफ्रेंड के साथ भागना है, अंडमान-निकोबार ही छोड़ दो। इस पर सोनू सूद ने मजेदार जवाब दिया। विशाल अग्रहारी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘भाई…मुझे भी कहीं छोड़ दो… गर्लफ्रेंड के साथ भागना है। अंडमान निकोबार ही छोड़ दो भाई।’
इसके जवाब में सोनू सूद (Sonu Sood Replied) लिखते हैं, ‘मेरे पास इस से बेहतर idea है। क्यूं ना आप दोनो के साथ आप लोगों के परिवार को भी भेज दूं। चट मंगनी और पट ब्याह।’ उनके इस ट्वीट लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
https://twitter.com/SonuSood/status/1270614199262044161?ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें कि हाल ही में सोनू सूद के ट्वीट्स को लेकर काफी बवाल हुआ था। वहीं महाराष्ट्र की सत्ताधारी पार्टी शिवसेना के नेता संजय राउत (Sanjay Raut Targets Sonu) ने सोनू सूद की मदद पर कई सवाल उठाए। शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ में संजय राउत ने सवाल किया कि ‘जब लॉकडाउन में लोगों को कहीं आने-जाने की अनुमति नहीं है तो बिना किसी राजनीतिक दल के मदद के उन्हें बसें कैसे मिल जा रही हैं?’ वह लिखते हैं कि इतने झटके और चतुराई के साथ किसी को महात्मा बनाया जा सकता है? राउत ने सोनू सूद पर निशाना साधते हुए कहा कि बहुत जल्द ही वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से मिल सकते हैं और मुंबई के सेलिब्रिटी मैनेजर भी बन सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो