वीडियो: साड़ी पहन के भी महिलाएं लगा सकती हैं दंड बैठक, मंदिरा बेदी ने करके दिखाया

By: पवन राणा
| Published: 10 Feb 2018, 06:15 PM IST
वीडियो: साड़ी पहन के भी महिलाएं लगा सकती हैं दंड बैठक, मंदिरा बेदी ने करके दिखाया
Mandira Bedi Push up

हाल ही में मंदिरा ने एक इवेंट के दौरान स्टेज पर दंड बैठक लगाकर सबको चौंका दिया।

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस-एंकर मंदिरा बेदी अपनी बिंदास अदाओं के लिए जानी जाती हैं। क्रिकेट की कमेंट्री हो या फिर कोई प्रमोशनल इवेंट मंदिरा खुद को खुलकर प्रजेंट करती हैं। हाल ही में मंदिरा ने एक इवेंट के दौरान स्टेज पर दंड बैठक लगाकर सबको चौंका दिया।

Mandira Bedi in sari

जी हां, मंदिरा ने एक इवेंट के दौरान स्टेज पर पुशअप लगाना शुरू कर दिया। खास बात ये थी कि इस दौरान उन्होंने ना ही जिंस पहनी थी ना ही कोई स्पोटर्स ड्रेस, मंदिरा ने साड़ी पहने हुए पुशअप लगाए। उनके साथ एक अन्य व्यक्ति ने भी पुशअप किए। मंदिरा को साड़ी में पुशअप लगाते देख ना केवल वहां मौजूद लोग आश्चर्यचकित हो गए बल्कि जिसने उनका ये वीडियो देखा वो भी चौंक गया। यही वजह है कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Mandira Bedi photos

आपको बता दें कि सबसे पहले मंदिरा तब ज्यादा सुर्खियों में आईं जब उन्होंने क्रिकेट पर आधारित एक कार्यक्रम में ट्रांसपरेंट जैसी साड़ी पहनी। इसके बाद उनके पास क्रिकेट से जुड़े इवेंट के आॅफर आने लगे। पिछले दिनों भी कुछ ऐसी ही तस्वीर को लेकर मंदिरा को ट्रोल्स का शिकार होना पड़ा।

 

मंदिरा ने पिछले कुछ सालों में अपनी फिटनेस पर ज्यादा ध्यान दिया है। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट इसकी गवाही देता है। उनका अकाउंट फिटनेस फोटोज और वीडियोज से भरा पड़ा है। अपनी जबरदस्त फिटनेस के चलते ही उनकी हर फोटो में उनकी टोंड बॉडी नजर आती है। कभी जिम में तो कभी बीच साइड में मंदिरा अपनी फिट बॉडी को फ्लांट करती नजर आती हैं। हालांकि अब उनका नाम ज्यादातर तब सुर्खियों में आता है जब या तो वे अपना कोई बोल्ड फोटो शेयर करती हैं या फिर जब वो किसी कंट्रोसर्वी में कूद पड़ती हैं।

यह भी पढ़ें : दीपिका ने फिर ट्राई की नई डिजाइन की साड़ी, बन सकता है नया फैशन

यह भी पढ़ें : 20 साल बाद भी अक्षय से दुश्मनी निभा रहे शाहरुख, जनहित के काम के लिए भी किया इंकार

यह भी पढ़ें : जैकलीन ने इस तरह से पूरा किया पैडमैन चैलेंज, लोगों ने कहा— पैड खराब कर दिया