script

पति की मौत पर पहली बार मंदिरा बेदी ने छलका दर्द, कहा- पिछले दो वर्षों में मेरे…

locationमुंबईPublished: Jan 24, 2023 03:23:42 pm

Submitted by:

Riya Jain

मंदिरा बेदी ( Mandira Bedi ) एक लंबे ब्रेक के बाद एक बार फिर नजर आएंगी। एक्ट्रेस काफी एक बार फिर क्रिकेट के रिएलिटी शो से वापसी कर रही हैं।

mandira_bedi_1636010814.jpg

कभी एंकर तो कभी अदाकारा बन लाखों दिलों पर अपनी छाप छोड़ चुकी मंदिरा बेदी ( Mandira Bedi ) एक लंबे ब्रेक के बाद एक बार फिर नजर आएंगी। एक्ट्रेस काफी एक बार फिर क्रिकेट के रिएलिटी शो से वापसी कर रही हैं। वह जल्द ही रिएलिटी शो ‘क्रिकेट का टिकट’ होस्ट करने वाली हैं। इस बारे में हाल ही एक्ट्रेस ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान बताया। साथ ही उन्होंने अपने पति को लेकर भी बात की जो अब इस दुनिया में नहीं हैं।

wegtsgt.jpg

मंदिरा ने शो को लेकर बताया, ‘मेरे लिए 2023 बहुत आशाजनक है। मैं नए साल की शुरुआत ‘क्रिकेट का टिकट’ के साथ कर रही हूं। उसके बाद और भी कई प्रोजेक्ट्स हैं। मैं कुछ स्क्रिप्ट्स भी पढ़ रही हूं, अभी सिर्फ पढ़ रही हूं और मुझे फिक्शन के मामले में हां कहने की उम्मीद है। मुझे नई शुरुआत पसंद है। इस साल मैं नई शुरुआत करने जा रही हूं।’

 

mandiraaa.jpg

बता दें मंदिरा के पति डायरेक्टर राज कौशल की 2021 में हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘मेरी जिंदगी बदल गई है। पिछले दो वर्षों में मेरे पास मजबूत बनने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। मैं अब एक बहुत ही मजबूत इंसान हूं।’ बता दें राज कौशल ने ‘प्यार में कभी-कभी’, ‘शादी का लड्डू’ जैसी कई फिल्मों का निर्देशन किया है। मंदिरा बेदी ने 1999 में राज कौशल से शादी की थी।

ट्रेंडिंग वीडियो