scriptस्विमिंग पूल में दोस्त संग फोटोज शेयर करने पर जब ट्रोलर्स ने लिया आड़े हाथ तो मंदिरा बेदी ने दिया ऐसे जवाब | mandira bedi turns instagram comments off after facing trolling | Patrika News

स्विमिंग पूल में दोस्त संग फोटोज शेयर करने पर जब ट्रोलर्स ने लिया आड़े हाथ तो मंदिरा बेदी ने दिया ऐसे जवाब

locationनई दिल्लीPublished: May 05, 2022 05:25:30 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। अक्सर वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिटनेस से जुड़ी चीजें साझा करती रहती हैं। इसके साथ ही वो अपनी जिंदगी से जुड़े अच्छे पलों को भी शेयर करती रहती हैं।

mandira bedi turns instagram comments off after facing trolling

mandira bedi turns instagram comments off after facing trolling

हाल ही में उन्होंने अपने दोस्त के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती करते हुए फोटोज डाली थीं, जिसके बाद वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं।

मंदिरा बेदी ने अपने दोस्त के जन्मदिन पर उनके साथ स्विमिंग पूल की दो फोटोज शेयर की थीं, जिसके साथ उन्होंने लिखा था, “हैप्पी बर्थडे आदि। यह फोटो सब कुछ बताती है कि तुम मेरे लिए क्या हो। हम कितने सालों से एक दूसरे को जानते हैं, हमारी इक्वेशन क्या है और मैं तुम पर कितना भरोसा करती हूं। भगवान करे तुम बहुत खुश और सफल रहो। तुम 17 साल की उम्र से मेरे दोस्त हो। लव यू।”
यह भी पढ़े- अर्जुन और मलाइका का शादी को लेकर ये है फ्यूचर प्लान, एक्ट्रेस ने कहा- उनके साथ बूढ़ी होना चाहती हूं

फोटोज शेयर करने के बाद मानों कमेंट की बाढ़ आ गई हो। लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा “क्या यह आपका नया पति है?” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “इसके हसबैंड की मौत तो अभी ही हुई थी, ये कौन है?” वहीं एक अन्य ने लिखा, “यार अभी कुछ वक्त पहले तो इसके पति की मौत हुई थी और वो बहुत दुखी थी। फिर ये क्या है अब?”
इन भद्दे कमेंट्स के बाद एक्ट्रेस ने कड़ा कदम उठाते हुए इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपने कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया है। लोग इसे इसी वाक्ये से जोड़कर देख रहे हैं।

आपको बता दें कि 30 जून 2021 को मंदिरा के पति राज कौशल निधन हो गया था। मंदिरा बेदी दो बच्चों की मां हैं, जिनका नाम तारा और वीर है। वीर 10 साल का है और तारा पांच साल की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो