सामाजिक जागरूकता का संदेश दे रही मनीष पॉल की लघु फिल्म हिचकी

By: पवन राणा
| Published: 02 Sep 2020, 11:58 PM IST
सामाजिक जागरूकता का संदेश दे रही मनीष पॉल की लघु फिल्म हिचकी
सामाजिक जागरूकता का संदेश दे रही मनीष पॉल की लघु फिल्म हिचकी

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने शॉर्ट फिल्म हिचकी के लिए मनीष पॉल को शुभकामनाएं दीं हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस शॉर्ट फिल्म को शेयर किया है।

मुंबई। टीवी होस्ट और अभिनेता मनीष पॉल हिचकी नामक एक लघु (शॉर्ट) फिल्म में दिखाई दे रहे हैं, जो कि लोगों में जागरूकता पैदा करती है। मनीष कहते हैं कि उनकी लघु फिल्म हिचकी में उन्हें लगातार हिचकियां आती हैं और कहा जाता है कि जो आपको याद कर रहा है, उसका नाम लेने से हिचकी बंद हो जाती है।

उन्होंने अपने रोल के बारे में कुछ जानकारी साझा की है। उनका कहना है कि यह फिल्म एक ऐसे किरदार के बारे में है, जो एक दिन किराने का सामान खरीदने जाता है और अचानक एक नाम उसके दिमाग में आता है और उसकी हिचकी रुक जाती है।

फिल्म इस बारे में है कि हम कैसे स्वार्थी हो जाते हैं कैसे लोग अपने बारे में सोचते रहते हैं, लेकिन सड़कों पर बहुत सारे लोग हैं, जिनके बारे में हम सोचते भी नहीं हैं।

फिल्म का निर्देशन कुलिश कांत ठाकुर ने किया है और इसमें मुक्ति मोहन भी हैं। इसे अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया पर लॉन्च किया है।

मनीष ने बताया, 'बहुत अच्छा लगा कि बच्चन सर ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म को लॉन्च किया है। मैं बहुत खुश और रोमांचित हूं। मुझे लगता है कि मैं उनके सबसे बड़े प्रशंसकों में से एक हूं। मैं हमेशा से बच्चन साहब का प्रशंसक रहा हूं और जिस तरह से वह समर्थन करते हैं, वह अद्भुत है। मैं उन्हें शब्दों में धन्यवाद नहीं दे सकता। मैं सातवें आसमान पर हूं।'

उल्लेखनीय है कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने शॉर्ट फिल्म हिचकी के लिए मनीष पॉल को शुभकामनाएं दीं हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस शॉर्ट फिल्म को शेयर किया है।