script‘Manikarnika’ 2nd Day Box Office Collection: दूसरे ही दिन ठंडी पड़ गई कंगना की ‘मणकर्णिका’, जानें कुल कमाई | Manikarnika The Queen Of Jhansi 2nd Day Box Office Collection | Patrika News

‘Manikarnika’ 2nd Day Box Office Collection: दूसरे ही दिन ठंडी पड़ गई कंगना की ‘मणकर्णिका’, जानें कुल कमाई

locationमुंबईPublished: Jan 27, 2019 10:01:26 am

Submitted by:

Riya Jain

Kangana Ranaut ने ‘Manikarnika: The Queen Of Jhansi’ के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ी थी इसके बावजूद यह फिल्म 8.75 करोड़ रुपए की ही ओपनिंग कर सकी।

Manikarnika 2nd Day Box Office Collection

Manikarnika 2nd Day Box Office Collection

बॉलीवुड अभिनेत्री Kangana Ranaut की फिल्म ‘Manikarnika: The Queen Of Jhansi’ पहले दिन बॉक्स आॅफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई। कंगना रनौत ने इस फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ी थी इसके बावजूद यह फिल्म 8.75 करोड़ रुपए की ही ओपनिंग कर सकी। आपको बता दें कि तमिल, तेलुगू और हिंदी वर्जन को मिलाकर इस फिल्म ने यह कमाई की है।

https://twitter.com/hashtag/Manikarnika?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
manikarnika-the-queen-of-jhansi-movie

लेकिन ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने कंगना की इस फिल्म से दूसरे दिन यानी 26 जनवरी को बढ़िया बिजनेस करने की उम्मीद थी लेकिन दूसरे दिन फिल्म ने 18 से 19 करोड़ का कलेक्शन किया। आज रविवार है, इस वजह से उम्मीदें और ज्यादा बढ़ गई हैं। अब देखना यह है कि वीकेंड तक यह मूवी कितना करोबार करती है। बता दें, 125 करोड़ में बनी ‘मणिकर्णिका’ देशभर में 3,000 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है। वहीं विदेशों में इसे 700 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

 

manikarnika-the-queen-of-jhansi-movie-review

‘मणिकर्णिका’ में कंगना रनौत ने झांसी की रानी लक्ष्मी बाई का किरदार निभाया है। इस फिल्म में कंगना के अभिनय को काफी पसंद किया जा रहा हैं। फिल्म में कंगना के अलावा अंकिता लोखंडे, डैनी डेन्जोंगपा और सुरेश ओबेरॉय जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं।

 

manikarnika-the-queen-of-jhansi-box-office-collection

‘मणिकर्णिका’ की कहानी

फिल्म में कंगना रनौत मुख्य भूमिका में हैं। खास बात यह है कि मूवी के कुछ हिस्सों का निर्देशन उन्होंने खुद किया है। फिल्म में आपको झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के बचपन से लेकर उनकी जवानी की पूरी गाथा देखने को मिलेगी। फिल्म में भरपूर एक्शन सीन्स हैं। सरप्राइजिंग पैकेज के तौर पर फिल्म में टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की एक्टिंग देखने को मिलेगी। उन्होंने इस फिल्म में झलकारी बाई का किरदार अदा किया है। बता दें यह उनकी डेब्यू फिल्म है। फिल्म क्रिटिक्स की तरफ से भी ‘मणिकर्णिका’ को लेकर अच्छे रिव्यू सुनने को मिले हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने कंगना की इस फिल्म को 3.5 स्टार्स की रेटिंग दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो