scriptकोविड-19 ने बदल दी मनीषा कोइराला की जिंदगी, एक्ट्रेस की उड़ गई रातों की नींद | Manisha Koirala says Pandemic has changed my sleep pattern | Patrika News

कोविड-19 ने बदल दी मनीषा कोइराला की जिंदगी, एक्ट्रेस की उड़ गई रातों की नींद

locationमुंबईPublished: May 14, 2020 01:15:59 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘इस महामारी ने मेरे नींद के पैटर्न को बदल दिया।

Manisha Koirala

Manisha Koirala

अभिनेत्री मनीषा कोइराला का कहना है कि कोविड-19 महामारी ने उनके सोने के समय को बदल दिया है। कोरोना वायरस के कारण वह आधी रात में ही जग जाती हैं। अभिनेत्री ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘इस महामारी ने मेरे नींद के पैटर्न को बदल दिया। अब आधीरात के बाद भी मैं जागती रहती हूं, बिल्कुल एक बच्चे की तरह, जो सोने के लिए तैयार नहीं होता।’ उनके पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए कुछ लोगों ने उन्हें सुझाव भी दिए।

Manisha Koirala
एक यूजर ने उन्हें अपनी मां को यही समझाने का अनुरोध किया, क्योंकि वह हर दिन देर से उठने के लिए उसे डांटती है। इस पर मनीषा ने जवाब दिया कि वह भी अपनी मां से देर से जागने पर डांट खाती हैं! वहीं उनसे एक यूजर ने पूछा कि कहीं वह केटो डाइट पर तो नहीं हैं, शायद इस वजह से उन्हें अनिद्रा की शिकायत हो रही हो, इस पर उन्होंने कहा, ‘बिल्कुल नहीं’। कई यूजर्स ने भी अभिनेत्री के साथ सहमति व्यक्त की कि उनकी नींद भी लॉकडाउन के बीच उड़ गई है।

आपको बता दें कि इससे पहले जैकलीन फर्नांडिस ने भी कोरोना वायरस को लेकर अपनी बात रखी थी। लॉकडाउन के बारे में बात करते हुए जैकलीन फर्नाडीस ने कहा था कि सच कहूं तो सबसे बड़ी सीख यह रही कि जब मानव जाति की बात आती है, तो हम कुछ हद तक अप्रासंगिक हैं। यानि कि इस धरती पर रहने के लिए हम बेहद धन्य हैं क्योंकि दुनिया हमारे साथ भी चल सकती है और हमारे बिना भी। इसलिए हमें आभारी होना चाहिए और संसार के लिए भी कुछ करना चाहिए। यही एहसास है- हम अपनी धरती को बहुत आम तरीके से ले लेते हैं।

 

जैकलीन आगे कहती हैं, दूसरी सीख यह है कि जिंदगी बहुत छोटी है। हमें उन चीजों को करने की आवश्यकता है, जिनसे हमें प्यार है व जिन्हें हम करना पसंद करते हैं। हमें अपने करीबियों संग वक्त बिताना चाहिए। हमें जिंदगी का भरपूर मात्रा में सदुपयोग करना चाहिए। यह एक अहम सीख है। इस लॉकडाउन के दौरान मुझे इन दो बातों का एहसास हुआ।

jacqueline fernandez

ट्रेंडिंग वीडियो