मनोज बाजपेयी ने 'गली गुलियां' के लिए कम किया वजन तो हो गई ऐसी हालत
Rahul Yadav
Publish: Sep, 02 2018 04:34:38 (IST)
मनोज बाजपेयी ने 'गली गुलियां' के लिए कम किया वजन तो हो गई ऐसी हालत

यह एक साइकोलॉजिकल ड्रामा फिल्म है। बता दें कि यह मूवी 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

अपने संजीदा अभिनय के लिए मशहूर अभिनेता मनोज बाजपेयी ने अपनी आगामी फिल्म 'गली गुलियां' में एक बीमार व्यक्ति का किरदार जीवंत करने के लिए अपना वजन बहुत कम कर लिया है। उनका कहना है कि उन्होंने जो किया है, वह स्वास्थ्य के लिए ठीक नहीं है, लेकिन उन्हें काम पर ऐसे खतरे लेने का जुनून है। दीपेश जैन निर्देशित और लिखी गई फिल्म में मनोज मनोविज्ञान से जूझते एक पागल व्यक्ति का किरदार निभाते नजर आएंगे।

Diva Fashion Show में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने बिखेरा खूबसूरती का जलवा, देखें तस्वीरें

वजन कम करना स्वास्थ्य के लिए ठीक नहीं
हाल ही फिल्म के प्रमोशन के दौरान मनोज ने वजन कम करने को लेकर कहा, 'मुझे खाने-पीने का बहुत ध्यान रखना पड़ता था। मैं जो कर रहा था वह स्वास्थ्य के लिए लाभदायक नहीं था। शरीर से प्रोटीन खत्म होना स्वास्थ्य के लिए ठीक नहीं है। यह आपके स्वास्थ्य को हमेशा के लिए खत्म कर सकता है।' उन्होंने कहा, 'मैं अपना बहुत सारा वजन कम करके एक बीमार व्यक्ति जैसा दिखना चाहता था।' उन्होंने अपने बारे में बात करते हुए कहा, 'मेरे घर में अकेले में बात करना आम बात हो गई थी। मेरी पत्नी आश्चर्यचकित रहती थीं कि मैं क्या बुदबुदाता रहता हूं। वह मुझसे पूछती रहती थीं, 'क्या तुमने कुछ कहा? क्या तुम खुद से बात कर रहे हो? ये अच्छे लक्षण नहीं हैं। कृपया अपना ध्यान रखो।

सितंबर माह में ये बड़ी फिल्में होंगी रिलीज, जानें इनकी कहानी

manoj

ऐसी है फिल्म की कहानी

हाल ही में फिल्म 'गली गुलियां का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसमें मनोज बाजपेयी एक बीमार व्यक्ति के रूप में दिखे थे। ट्रेलर के अनुसार वह एक बच्चे की मदद करना चाहते हैं लेकिन किसी कारण वस नहीं कर पाते हैं। यह एक साइकोलॉजिकल ड्रामा फिल्म है। बता दें कि यह मूवी 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

भोजपुरी फिल्म 'संघर्ष' ने धोया अश्लीलता का दाग, ऐसी है इसकी कहानी

ऋषि कपूर की इन पांच हिट फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया था धमाल