scriptManoj Bajpayee ने कहा जनता के गुस्से को गंभीरता से लें, सराहना के साथ आलोचना भी बर्दाश्त करनी चाहिए | Manoj Bajpayee on public anger over Sushant Singh Rajput’s death | Patrika News

Manoj Bajpayee ने कहा जनता के गुस्से को गंभीरता से लें, सराहना के साथ आलोचना भी बर्दाश्त करनी चाहिए

locationनई दिल्लीPublished: Jul 08, 2020 05:36:48 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

एक्टर मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने सुशांत की मौत पर लोगों के गुस्से को सही ठहराया है। उनके मुताबिक, जब सेलिब्रिटीज फैन्स की सराहना को स्वीकार करते हैं तो उन्हें आलोचना भी बर्दाश्त करनी चाहिए।

manoj_bajpayee.jpg

Manoj Bajpayee on people’s anger

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। 14 जून को उन्होंने अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी थी। उनकी मौत ने फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) में एक खलबली पैदा कर दी है। इस वक्त फिल्म इंडस्ट्री दो गुटों में बंट चुकी है। एक तरफ वो लोग हैं, जो भाई-भतीजावाद (Nepotism) और गुटबाजी पर खुलकर बोल रहे हैं। तो वहीं, दूसरी तरफ वो लोग हैं जो इसे डिफेंड कर रहे हैं। अब इस बीच एक्टर मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने सुशांत की मौत पर लोगों के गुस्से को सही ठहराया है।
सराहना के साथ आलोचना भी बर्दाश्त करनी चाहिए

मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने एक इंटरव्यू में कहा कि बॉलीवुड को जनता के इस गुस्से को गंभीरता से लेना चाहिए। उनके मुताबिक, जब सेलिब्रिटीज फैन्स की सराहना को स्वीकार करते हैं तो उन्हें आलोचना भी बर्दाश्त करनी चाहिए। अगर मुझे आपके प्रति गुस्सा है तो मैं आपसे सवाल तो पूछूंगा ही। है न? मैं इसलिए कह रहा हूं कि लोग सही हैं। क्योंकि ये वही लोग हैं जो मेरी फिल्मों को हिट बनाते हैं। तो यही लोग जब सवाल करते हैं तो यह जरूरी हो जाता है कि हम उनका जवाब दें। सरकार भी ऐसा ही करती है। आपको बता दें कि मनोज वाजपेयी ‘सोनचिड़िया’ (Sonchiriya) में सुशांत के को-एक्टर रहे हैं।
स्टार किड्स का बहिष्कार

सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death) के बाद से ही बॉलीवुड में आउटसाइडर्स और इनसाइडर्स/स्टार किड्स को लेकर बहस जारी है। कई लोग इस पर खुलकर सामने आए हैं और उन्होंने कहा है कि फिल्म इंडस्ट्री में कुछ लोगों का दबदबा है। वहीं, कुछ का मानना है कि इनसाइडर्स की तुलना में आउटसाइडर्स के साथ सौतेला व्यवहार किया जाता है। वहीं, सोशल मीडिया (Social Media) पर लोगों ने स्टार किड्स के खिलाफ मुहिम चलाई हुई है। वो न सिर्फ स्टार किड्स को अनफॉलो कर रहे हैं बल्कि उनकी फिल्मों का भी बहिष्कार (Boycott Starkids) करने की मांग कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो