scriptसमीर शर्मा से पहले फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से अब तक कई स्टार्स कर चुके हैं सुसाइड | many stars of Bollywood and TV industry have committed suicide | Patrika News

समीर शर्मा से पहले फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से अब तक कई स्टार्स कर चुके हैं सुसाइड

locationनई दिल्लीPublished: Aug 06, 2020 04:21:18 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

इस साल बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के भी काफी स्टार्स इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। इसमें वो स्टार्स भी शामिल हैं, जिन्होंने खुद ही मौत को गले लगाया।

bollywood and tv stars suicide

bollywood and tv stars suicide

नई दिल्ली: साल 2020 को सभी मनहूस साल बता रहे हैं। इसके पीछे कई वजहें हैं। पहले तो खतरनाक वायरस कोरोना (Coronavirus) के कारण लाखों की संख्या में लोगों की मौत हो चुकी है। इस बीमारी के कारण बहुत से लोग अपनों को खो चुके हैं। इसके अलावा आम लोगों की मौत के साथ-साथ इस साल बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के भी काफी स्टार्स इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। इसमें वो स्टार्स भी शामिल हैं, जिन्होंने खुद ही मौत को गले लगाया। जी हां, इस साल कई स्टार्स (Bollywood And TV Industry Stars Suicide) ने आत्महत्या की। आज हम आपको बताते हैं कि कुछ ही वक्त में कितने स्टार्स ने सुसाइड किया है-
कुशल पंजाबी– टीवी एक्टर कुशल पंजाबी (Kushal Punjabi Suicide) ने 27 दिसंबर 2019 को फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। उनकी बॉडी के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ था। जिसमें उन्होंने लिखा हुआ था कि उनकी मौत के लिए कोई भी जिम्मेदार नहीं है। कुशल पंजाबी की मौत से टीवी इंडस्ट्री को गहरा सदमा लगा था। कुशल पंजाबी कई सीरियल्स के अलावा बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम किया था।
सेजल शर्मा– टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा (Sejal Sharma Suicide) ने 24 जनवरी 2020 को आत्महत्या की थी। उन्हें टीवी सीरियल दिल तो हैप्पी है जी से पहचान मिली थी। घटना स्थल से पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला था। इसमें उन्होंने आत्महत्या का कारण निजी बताया था।
मनमीत ग्रेवाल– 32 वर्षीय टीवी एक्टर मनमीत ग्रेवाल (Manmeet Grewal) ने 17 मई 2020 को सुसाइड कर लिया था। बताया गया कि वह आर्थिक तंगी के चलते डिप्रेशन में थे। जिसके बाद उन्होंने अपने किराए के घर पर फांसी लगाकर जान दे दी।
प्रेक्षा मेहता– पॉपुलर शो क्राइम पेट्रोल की एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता (Preksha Mehta) ने इंदौर स्थित अपने घर में 25 मई 2020 को फांसी लगाकर जान दे दी थी। प्रेक्षा ने कई टीवी सीरियल्स में छोटी-छोटी भूमिकाएं निभाती थीं। सुसाइड से पहले प्रेक्षा ने सोशल मीडिया पर नोट छोड़ा था। जिसमें लिखा था, सबसे बुरा होता है सपनों का मर जाना।
सुशांत सिंह राजपूत– बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मुंबई स्थित अपने घर में 14 जून को मृत पाए गए थे। उनके पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ था। इनकी मौत की जांच अब सीबीआई को सौंप दी गई है। तो सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की है या इसके पीछे कोई और साजिश है इसका खुलासा होना अभी बाकी है।
समीर शर्मा– 44 वर्षीय टीवी एक्टर समीर शर्मा (Sameer Sharma) ने मलाड स्थित नेहा सीएचएस बिल्डिंग में अपने घर पर फांसी लगाकर जान दे दी। बिल्डिंग के चौकीदार ने एक्टर की लाश को देखा। जिसके बाद पुलिस को बुलाया गया। हालांकि समीर शर्मा की मौत की जांच होना अभी बाकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो