scriptइस एक्ट्रेस ने लगाया कपिल शर्मा पर बद्सलूकी करने का आरोप! | Marathi actor accuses Kapil Sharma of misbehaving with her | Patrika News

इस एक्ट्रेस ने लगाया कपिल शर्मा पर बद्सलूकी करने का आरोप!

Published: Nov 12, 2015 12:02:00 pm

कॉमेडी किंग से बॉलीवुड स्टार बनें कपिल शर्मा पर दीपाली सैयाद नाम की एक मराठी एक्ट्रेस ने बद्सलूकी करने का आरोप लगाया है

kapil sharma- deepali sayyad

kapil sharma- deepali sayyad

मुंबई। कॉमेडी किंग से बॉलीवुड स्टार बनें कपिल शर्मा पर दीपाली सैयाद नाम की एक मराठी एक्ट्रेस ने बद्सलूकी करने का आरोप लगाया है। मिली जानकारी के अनुसार हाल ही में इंटरनेशनल मराठी फिल्म फेस्टिवल 2015 के सिलसिले में रखी गई पार्टी में नशे में धुत कपिल शर्मा ने एक्ट्रेस के साथ बद्सलूकी करनी शुरू कर दी।

रिपोर्ट के अनुसार पार्टी में नशे में धुत कपिल ने कई एक्ट्रेसेज के नजदीक आने की कोशिश की। एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक पार्टी में मौजूद एक शख्स ने बताया कि कपिल ने कई लड़कियों के पास अभद्र तरीके से आने की कोशिश की। 

कॉमेडी किंग ने मराठी एक्ट्रेस दीपाली सैयाद के साथ डॉन्स करने की भी कोशिश की लेकिन दीपाली ने कपिल की हरकतें देखकर दूर रहना ही बेहतर समझा। कपिल के इस बर्ताव को देखकर पार्टी में मौजूद टीवी एक्टर शरद केलकर ने उन्हें बिठा कर समझाया कि वे जिस तरह से पेश आ रहे हैं वो महिलाओं को पसंद नहीं आ रहा है।

कपिल के इस बिहेवियर के बारे में दीपाली सैयाद ने भी पुष्टि की है। दीपाली ने कहा कि कपिल ने मेरे साथ डॉन्स करने की कोशिश की लेकिन मैं दूर चली गई। मैं कपिल को नहीं जानती। मैं उन्हीं के साथ डॉन्स करती हूं जिन्हें मैं जानती हूं। इसलिए मैंने सुनील ग्रोवर (गुत्थी) और किकू शारदा (पलक) के साथ डॉन्स किया।

इसी मामले को लेकर 4 नवंबर को कपिल ने ट्वीट कर कहा था कि वो अपनी गलती मानते हैं और माफी मांगते हैं। जिसपर मिका ने रीट्वीट कर कहा था कि इट इज ओके, मैं समझ सकता हूं। लेकिन अगली बार अपनी गलती मत दोहराना, चलो इस बार माफ कर दिया। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो