मसाबा गुप्ता ने शेयर किया मां नीना गुप्ता के साथ काम करने का अनुभव

By: भूप सिंह
| Published: 14 Aug 2020, 06:06 PM IST
मसाबा गुप्ता ने शेयर किया मां नीना गुप्ता के साथ काम करने का अनुभव
Masaba Gupta

फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ( Masaba Gupta ) ने आगामी सीरीज में अपनी मां, अभिनेत्री नीना गुप्ता ( Neena Gupta) संग काम करने के अपने अनुभव का खुलासा किया है.....

फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ( Masaba Gupta ) ने आगामी सीरीज में अपनी मां, अभिनेत्री नीना गुप्ता ( Neena Gupta) संग काम करने के अपने अनुभव का खुलासा किया है। सीरीज का नाम मसाबा मसाबा ( Masaba Masaba ) है जिसे 28 अगस्त से प्रसारित किया जाएगा। मसाबा कहती हैं, मां और मैंने अपने-अपने काल्पनिक किरदारों को निभाया है। सीरीज में हमारी जिंदगी की एक झलक है, कुछ बिताए गए बेहतरीन पल हैं, काल्पनिक होते हुए भी इसमें कई पुरानी यादें ताजा हुई हैं। मां के साथ काम करने का अनुभव काफी खास रहा।

मसाबा का कहना है कि यह सीरीज खुशी, आंसू, संघर्ष और प्रेरणा से लैस है और उम्मीद करती हूं कि दुनियाभर में महिलाएं इससे खुद को जोड़ पाएंगी। मसाबा की जिंदगी के कुछ वास्तविक अनुभवों पर आधारित नेटफ्लिक्स की इस सीरीज में उनकी पृष्ठभूमि, उनके पारिवारिक व फैशन की दुनिया से जुड़ी बातें और डेटिंग की दुनिया में उनके कदम रखने से संबंधित बातें भी होंगी।

सीरीज 'मसाबा मसाबा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर में दर्शक मशहूर फैशन डिजाइनर की जिंदगी के बारे में बारीकी से जान पाएंगे। ट्रेलर मसाबा गुप्ता के जीवन के उतार-चढ़ाव और विभिन्‍न बिंदुओं में एक झलक प्रदान करता है। हम उनके थकाऊ प्रोफेशनल लाईफ और उसके पर्सनल लाईफ के बीच उतार-चढ़ाव को देखते हैं जिसमें उनकी मां नीना गुप्ता एक अभिन्न अंग हैं।

वीडियो मसाबा एक मजबूत महिला का गवाह बनते हैं जो अपनी असफलताओं और सफलताओं के बीच खुद को निखारने की कोशिश करते हैं। नीना गुप्ता, हमेशा की तरह, अपने चुटीले संवादों से दर्शकों को दिल जीत रही हैं। जो अपनह बेटी के साथ हर मोड़ पर खड़ी हैं।

Show More