मुंबई : RK स्टूडियो में लगी भीषण आग, सुपर डांसर-2का सेट जला

Bhup Singh

Publish: Sep, 16 2017 07:12:46 PM (IST)

बॉलीवुड
मुंबई : RK स्टूडियो में लगी भीषण आग, सुपर डांसर-2का सेट जला

मुंबई : आरके स्टूडियो में आग, 'सुपर डांसर-2'का सेट जला

यहां के चेंबूर इलाके में स्थित मशहूर आरके स्टूडियो और डांस रियलिटी टीवी शो 'सुपर डांसर सीजन 2' के सेट पर शनिवार की दोपहर में भीषण आग लग गई। यह स्टूडियो 69 साल पुराना था। इस स्टूडियाे की स्थापना राजकपूर ने की थी। इस घटना के बाद कपूर परिवार घटनास्थ के लिए रवाना हो गया है। बताया जा रहा है कि इस स्टूडियो के बैनर तले फिल्म आग का निमार्ण किया गया जो आज खुद आग के हवाले हो गया। बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के आपदा नियंत्रण विभाग के अधिकारियों ने कहा कि आग लगने की सूचना पाकर मौके पर दमकल विभाग की कम से कम 11 गाड़ियां पहुंचीं और शूटिंग के लिए मशहूर जगहों में से एक को नष्ट होने से बचाने की कवायद में जुट गई। इस हादसे में फिलहाल किसी के भी हाताहत होने की खबर नहीं है। आग लगने का कारण स्टूडियो के 800 वर्ग फीट भूतल पर फैली वाइरिंग में शॉर्ट सर्किट होना बताया जा रहा है।


सूत्रों ने कहा, 'आग लगने का कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। शॉर्ट सर्किट होने का अनुमान लगाया जा रहा है, जांच के बाद ही पुष्टि हो पाएगी।' सूत्र ने कहा, 'गनीमत रही कि हादसे में कोई जख्मी नहीं हुआ, क्योंकि सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का शो बंद हो चुका था और वहां कोई शूटिंग नहीं हो रही थी...हमने पिछले सप्ताह ही वहां शूट किया था, और अगला शूट 29 और 30 सितंबर को लिया जाना है।'

इस शो के दूसरे संस्करण में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, डांस कोरियोग्राफर गीता कपूर और फिल्म निर्माता अनुराग बसु जज की भूमिका में होंगे। यह शो 30 सितंबर से टीवी पर प्रसारित होगा। इसके प्रोमो पहले से ही टीवी पर प्रसारित किए जा रहे हैं। सूत्र ने आगे बताया कि इस शो के ऑडिशन के कार्यक्रम पहले ही शूट किए जा चुके हैं।

सूत्र ने कहा, 'आगे लगने के कारण शो को स्थगित नहीं किया जाएगा। इसका पहला शो तय तारीख पर ही होगा।' इस बारे में टीवी चैनल का आधिकारिक बयान जल्द ही जारी हो सकता है।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned