scriptपाकिस्तानी राष्ट्रपति के रिश्तेदार की मेहंदी सेरेमनी में गाना गाने पंहुचे थे Meeka Singh , लगे थे कई तरह के बैन | Meeka Singh reached the mehndi ceremony of a relative of Pakistani Pr | Patrika News
बॉलीवुड

पाकिस्तानी राष्ट्रपति के रिश्तेदार की मेहंदी सेरेमनी में गाना गाने पंहुचे थे Meeka Singh , लगे थे कई तरह के बैन

पंजाबी सिंगर मीका सिंह(Mika Singh) मना रहे हैं अपना 43वां बर्थडे
मीका सिंह का विवादों से गहरा नाता रहा है

नई दिल्लीJun 10, 2020 / 08:38 pm

Pratibha Tripathi

Mika Singh controversy

Mika Singh controversy

नई दिल्ली। बॉलीवुड (Akshay Kumar to Salman Khan) अक्षय कुमार से लेकर सलमान खान तक जैसे बड़े स्टार्स की आवाज बने मशहूर पंजाबी सिंगर मीका सिंह (Famous Punjabi Singer Mika Singh) आज अपना 43वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने जा रहे है। मीका (Mika Singh Song) ने अपना पहला गाना सावन में लग गई आग 21 साल की उम्र में गाकर तहलका मचा दिया था। जिसके बाद उनका यह गाना आग की तरह फैलते हुए हर किसी की जुंवा से सुना जाने लगा। इती छोटी सी उम्र में मिली सफलता के बाद उन्होंने समथिंग-समथिंग, इश्क ब्रांडी जैसे गाने गाकर आज के युवाओं का दिल ही जीत लिया।

यह भी पढ़ें
-

इस शख्स के बीच में आने की वजह से टूट गयी थी दीपिका और धोनी की लवस्टोरी



https://twitter.com/nailainayat/status/1160273105207660544?ref_src=twsrc%5Etfw

मीका सिंह (mika singh superhit song) ने भले ही अपने सिंगिंग करियर में कई सुपरहिट गाने दिए हैं, लेकिन अपनी गायकी से ज्यादा वो विवादों को लेकर चर्चे पर बने रहे है। मीका सिंह आए दिन किसी ना किसी बात के चलते विवादों में आ जाते हैं।

यह भी पढ़ें

-फिल्मों में किया प्यार, बनी पत्नियां, पर असल जिंदगी में पंसद आए व्यापारी, जानिए ये 5 Stories



https://twitter.com/hashtag/FWICE?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

मीका सिंह (Mika Singh controversy) सबसे बड़े विवाद में तब फंसे थे जब वे (mika singh performance karachi) गाना गाने के लिए पाकिस्तान गए थे। यह बात 8 अगस्त 2019 की है जब पाकिस्तानी राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ के एक रिश्तेदार की शादी थी और मेहंदी समारोह में मीका सिंह को बुलाया गया था। कराची (Karachi) में एक सिंगिंग परफॉरमेंस देने के बाद यह विवाद इतना उठा कि इतना उनके ऊपर कई तरह के बैन लगने शुरू हो गए थे। सोशल मीडिया पर यूजर्स ‌मीका सिंह को गालियां तक देने लगे थे।

यह भी पढ़ें
-

URI The Surgical Strike की सफलता से बेहद खुश हैं विक्की कौशल – यामी गौतम – Patrika Bollywood



https://twitter.com/hashtag/Lockdown?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

यह भी बताया जाता है कि पाकिस्तान में मीका सिंह के परफोर्मेंस को देखने के लिए भारत का मोस्ट वॉन्टेड डॉन दाऊद इब्राहिम का पूरा परिवार भी वहां शामिल हुआ था। मीका सिंह की इस हरकत से नाराज होकर फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलाई (FWICE) ने उन्हें बैन तक कर दिया था। बैन लगने के बाद मीका सिंह ने फेडरेशन और मीडिया से माफी मांगी थी और दोबारा ऐसा ना करने का भरोसा भी दिया था। उन्होंने ये भी कहा कि ये उनकी पुरानी कमिटमेंट थी और उन्हें लगा कि इसी बहाने वो पाकिस्तान के गुरुद्वारे भी जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें
-

Priyanka Chopra & Nick Jonas Begin Wedding Celebration – Patrika Bollywood



Home / Entertainment / Bollywood / पाकिस्तानी राष्ट्रपति के रिश्तेदार की मेहंदी सेरेमनी में गाना गाने पंहुचे थे Meeka Singh , लगे थे कई तरह के बैन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो