scriptमीरा राजपूत देती हैं अपने स्टाइल से बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात ,सोशल साइट पर मचा रही है तहलका | Meera Rajput beats the big actress with her style | Patrika News

मीरा राजपूत देती हैं अपने स्टाइल से बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात ,सोशल साइट पर मचा रही है तहलका

locationनई दिल्लीPublished: Feb 11, 2020 05:19:50 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

मीरा(Meera Rajput) अपने ट्रेंडी लुक से हमेशा तारीफ पाती हैं।
मीरा राजपूत अपने स्टाइल के साथ समझौता नहीं करती
हर लुक में वो काफी खूबसूरत और स्टाइलिस लगती हैं।
मीरा राजपूत एक्ट्रेसेस की तरह अपनी लुक को लेकर चर्चाओं में रहती हैं।

meera_fi.jpg

नई दिल्ली। हिंदी सिनमा जगत के सुपरस्टार शाहिद कपूर ने बॉलीवुड में रहकर जिस तरह से दर्शको का दिल जीता है। उसी तरह से उनकी पत्नी मीरा राजपूत(Meera Rajput) भले ही फिल्म इंडस्ट्री में ना रही हो लेकिन अपने स्टाइलिश लुक से उन्होनें भी सोशल मीडियापर अपनी एक अलग छाप छोड़ी है। उनके हॉट लुक को देख आज के समय की बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस भी मात खा जाती है। सोशल मीडिया पर अक्सर मीरा की तस्वीरे वायरल होती रहती है।

बता दें कि मीरा हर ड्रेस को बखूबी से कैरी करती हैं। वहीं उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल भी होती हैं। मीरा राजपूत इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों के अलावा अपने बच्चों जैन और मीशा की फोटोज को भी शेयर करती रहती हैं। उनकी तस्वीरों को फैंस काफी पसंद भी करते हैं। अभी हाल ही में मीरा ने एक फोटोशूट कराया था और इन तस्वीरों को उन्होनें अपनेइंस्टाग्राम पर भी शेयर किया। तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं। इस तस्वीरे में वो ब्लैक लॉन्ग ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आई थीं।

ट्रेंडिंग वीडियो