scriptमीरा राजपूत ने पति शाहिद को किया ट्रोल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट | Meera trolls Shahid on Instagram alexa coronavirus lockdown | Patrika News

मीरा राजपूत ने पति शाहिद को किया ट्रोल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट

locationनई दिल्लीPublished: Apr 07, 2020 03:40:04 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

नई दिल्ली। शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत की जोड़ी पूरे बॉलीवुड में सबसे अलग है। सोशल मीडिया पर मीरा और शाहिद के प्यार के किस्से जितने मशहूर हैं उतनी ही दोनों की मस्ती भी जगजाहिर है। दोनों के प्यार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब देखने को मिलती हैं, तो दूसरी ओर दोनों एक दूसरे का पैर खींचने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में मीरा राजपूत ने शाहिद को एलेक्सा पर निर्भर रहने का आरोप लगा कर ट्रोल किया है।

meera2020-04-07.jpg

बतादें 21 दिन के लॉकडाउन पर सभी अपने घरों के भीतर हैं। बॉलीवुड के सितारे भी घरों में रहते हुए लोगों से लॉक डाउन का पालन करने की सभी से अपील कर रहे हैं। इस दौरान शाहिद की पत्नी मीरा स्कि‍न केयर, कुकिंग और आइब्रो से सम्बंधित पोस्ट शेयर करती रहती हैं, लेकिन इस दफा मीरा ने शाहिद को इंस्टाग्राम पर ट्रोल किया है। मीरा राजपूत अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर करते हुए वह लिखा है जो डायलॉग शाहिद अक्सर यूज करते रहते हैं। पोस्ट में मीरा ने एक परेशान व्यक्ति का GIF भी अटैच किया है जो इशारा करता है कि वे शाहिद को एलेक्सा पर निर्भर रहने के लिए ही ट्रोल कर रही हैं।

shahid-kapoor2_1.jpg
मीरा के लिए शा‍हिद बने शेफ

मीरा राजपूत 21 दिन के लॉक डाउन का पूरा पूरा सदुपयोग कर रही हैं। कभी आइब्रोज तो कभी नेल पॉलिश का तरीके से उपयोग करते हुए तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जबकि घर में रहने के दौरान शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा के लिए शेफ के रूप में कई तरह की डिशेज बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर करते है, मीरा राजपूत ने उन तस्वीरों को शेयर कर लिखा- ‘मुझे खुशी है कि मेरे हबी ने मेरी जिम्मेदारी अपने ऊपर लेकर देखी, मैंने वो जिम्मेदारी छोड़ी तो उन्होंने लेने की कोशिश की’।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो