scriptइंडस्ट्री में मचा बवाल, अमिताभ की नातिन नव्या से शादी और अनन्या को किल करना चाहता है यह अभिनेता | meezaan jaaferi wants tomarry amitabh granddaughter navya naveli nanda | Patrika News

इंडस्ट्री में मचा बवाल, अमिताभ की नातिन नव्या से शादी और अनन्या को किल करना चाहता है यह अभिनेता

locationमुंबईPublished: Jul 04, 2019 12:07:28 pm

बॉलीवुड इंडस्ट्री में मचा हड़कंप, अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या से शादी करना चाहता है यह अभिनेता….
 

navya naveli nanda

navya naveli nanda

एक और स्टारकिड्स जोड़ी बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। वो हैं मिजान जाफरी और शर्मिन सहगल की जोड़ी जो संजय लीला भंसाली की रोमांटिक फिल्म ‘मलाल’ से इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। इस जोड़ी की डेब्यू फिल्म ‘मलाल’ शुक्रवार यानी 5 जुलाई को रिलीज होने जा रही हैं। इन दिनों ये नई-नवेली जोड़ी काफी सुर्खियों में बनी हुई है। हालांकि, डेब्यू से पहले अभिनेता जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी ने एक ऐसा बयान दिया है कि उनके खुलासे के बाद इंडस्ट्री में हलचल मच गई है। वो लगातार अपने बयान को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं।

malaal actor Mizaan jaffery

नव्या नवेली से शादी करना चाहते हैं मिजान
हाल ही में अपनी डेब्यू फिल्म ‘मलाल’ के प्रमोशन के दौरान मिजान ने बयान दिया कि वह महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा से शादी करना चाहते हैं। जिसे सुनकर हर कोई हैरत में है। हालांकि, नव्या के साथ मिजान कई बार स्पॉट भी हो चुके हैं। जिसके बाद से ही दोनों का नाम भी जुड़ रहा है। इसलिए मिजान जहां भी अपनी फिल्म का प्रमोशन करने जाते हैं वहीं उनसे नव्या को लेकर सवाल पूछा जाता है।

malaal actor Mizaan jaffery

सारा को हुक अप और अनन्या को किल करना चाहते हैं मिजान
रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में एक शो में अपनी डेब्यू फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे अभिनेता मिजान से पूछा गया कि आप नव्या, सारा अली खान और अनन्या पांडे में किससे शादी, किसी को हुक अप और किसको किल करना चाहेंगे तो मिजान ने जवाब देते हुए कहा, नव्या से शादी, सारा को हुक अप और अनन्या को किल करना चाहेंगे। साथ ही अभिनेता ने कहा कि मैं और नव्या काफी अच्छे दोस्त हैं।

malaal actor Mizaan jaffery
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो