script#metoo कैंपेन के चलते मीडिया इंडस्ट्री की खुली पोल, इमरान ने कहा- मुझे मर्दों ने भी सेक्स करने का दिया ऑफर | #metoo irrfan khan reveal that men offered him to sex with them | Patrika News

#metoo कैंपेन के चलते मीडिया इंडस्ट्री की खुली पोल, इमरान ने कहा- मुझे मर्दों ने भी सेक्स करने का दिया ऑफर

Published: Oct 26, 2017 03:20:31 pm

Submitted by:

Riya Jain

#metoo कैंपेन के चलते मीडिया इंडस्ट्री की खुली पोल, इमरान ने कहा- मुझे मर्दों ने भी सेक्स करने का दिया ऑफर

irrfan khan

irrfan khan

जब से दुनियाभर में #metoo कैंपेन शुरु हुआ है। हर कोई अपनी कहानी खुलकर लोगों को बता रहा है। हाल में हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से यौन शोषण का मामला सामने आया और देखते ही देखते अब दुनियाभर के फिल्मी सितारे अपने साथ हुए यौन शोषण की घटनाओं को खुलकर सामने ला रहे हैं।

बता दें बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म करीब करीब सिंगल के प्रमोशन्स में बिजी हैं। उसी दौरान उनके एक सॉन्ग लॉन्च के मौके पर पत्रकारों ने #metoo के बारे में जब इमरान खान से टिप्पणी मांगी तो एक अनकही कहानी सामने आई। इमरान ने इस मुद्दे पर बड़ा खुलासा किया।

पत्रकारों से बात करते हुए इरफान ने कहा कि,- शुरुआती दिनों में काम पाने के लिए उन्हें भी कई लोगों से कॉम्प्रोमाइज़ करने ऑफर मिले थे, लेकिन उन्होंने मना कर दिया था। इरफान ने ये सब हॉलीवुड के हार्वे वाइनस्टीन यौन शोषण प्रकरण पर बात कर समय बताया।

अभिनेता ने कहा की,-मुझे भी सेक्स के लिए कई बार औरतों के साथ-साथ मर्दों की ओर से ऑफर मिले। यह बहुत लोगों के साथ होता है। ये चीज़ हर इंडस्ट्री में होती है। सिर्फ बॉलीवुड और हॉलीवुड की बात नहीं है।

कहना गलत नहीं होगा की हॉलीवुड से शुरू हुई ये चर्चा अब बॉलीवुड तक आ पहुंची है। बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने इस मुद्दे पर खुलकर अपने विचार रखें हैं। लेकिन चौंकने वाली बात ये है कि बॉलीवुड में इरफान पहले पुरुष अभिनेता हैं, जिन्होंने #metoo कैंपेन का साथ देते हुए इतना बड़ा खुलासा किया।

इरफान ने किसी का नाम तो नहीं लिया लेकिन उन्होंने साफ कहा कि उनके संघर्ष के दिनों में कई लोगों ने उन्हें काम के बदले कॉम्प्रोमाइज करने का ऑफर दिया था।

गौरतलब है कि इन दिनों दुनियाभर में #MeToo कैंपेन चल रहा है, जिसके जरिए महिलाएं और पुरुष अपने साथ हुए यौन शोषण का खुलासा कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो