scriptWHAT! पैसे की भूखी थी 52 साल के इस एक्टर की गर्लफ्रेंड, जैसे ही लगा जैकपॅाट रातों-रात हुई फरार | Patrika News
बॉलीवुड

WHAT! पैसे की भूखी थी 52 साल के इस एक्टर की गर्लफ्रेंड, जैसे ही लगा जैकपॅाट रातों-रात हुई फरार

6 Photos
6 years ago
1/6

बॅालीवुड इंडस्ट्री में यू तो कई रिश्ते बनते बिगड़ते देखे हैं। पर एक्टर मिलिंद सोमण और उनसे 25 साल छोटी गर्लफ्रेंड अंकिता कंवर को देखकर लगा नहीं था कि उनकी रिलेशनशिप का इस तरह अंत होगा।

2/6

लगता है कल ही की तो बात है जब खबरें आ रही थी कि मिलिंद और उनकी गर्लफ्रेंड ने सगाई कर ली है। पर ये क्या सगाई के कुछ दिन बाद ही दोनों ने एक दूसरे से ब्रेकअप कर लिया।



3/6

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अंकिता मिलिंद को छोड़कर चली गई हैं। और इसके पीछे की असल वजह पैसा है। दरअसल अकिंता हर महीने 26,000 कमाती थी। वह फलाइट अटेंडेंट की नौकरी कर रही थीं।

4/6

लेकिन इस नौकरी के अलावा वह एक शौक और रखती थी। कहा जाता है कि 27 साल की अकिंता जॅाब के बीच फोन पर कसीनो खेला करती थीं। इसी गेम के चलते हाल में उनका 8,73,982 रूपयों का जैकपॅाट लगा। अमीरी आते ही वह अपने ब्वॅायफ्रेंड को छोड़कर भाग गईं। कहा जा रहा है कि वह अब उन्हें कॅान्टेक्ट भी नहीं कर रहीं।

5/6

गौरतलब है कि पिछले दिनों एक इंटरव्यू के दौरान अंकिता ने अपनी लाइफ को लेकर कई बातों का खुलासा किया था। उन्होंने बताया था, 'मैं अभी बहुत छोटी हूं। उस हिसाब से मेरे साथ बहुत तेजी से चीजें घट रही हैं। मुझे फ्रीडम चाहिए।'

6/6

इतना ही नहीं जब उनसे शादी को लेकर बात की गई तो उन्होंने बताया,'मैं इस पैसे से अपनी फैमिली की मदद और ट्रेवल करना चाहती हूं। मैं अभी शादी के लिए तैयार नहीं हूं। मुझे लगता है इस बात को मिलिंद और मेरे फ्रेंड्स समझेंगे।'

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.