scriptहॅाट मॅाडल रह चुके मिलिंद करने जा रहे 25 साल छोटी गर्लफ्रेंड से शादी, तस्वीरें हुई वायरल | Patrika News
बॉलीवुड

हॅाट मॅाडल रह चुके मिलिंद करने जा रहे 25 साल छोटी गर्लफ्रेंड से शादी, तस्वीरें हुई वायरल

5 Photos
6 years ago
1/5

कुछ दिन पहले मशहूर एक्टर और मॅाडल मिलिंद सोमन को लेकर खबरें आ रही थी। कहा जा रहा था कि उनकी चर्चित गर्लफ्रेंड अंकिता कंवर उन्हें छोड़कर चली गई हैं और दोनों का ब्रेकअप हो गया है। लेकिन इन सभी खबरों को खारिज करते हुए हाल में मिलिंद ने अपने फैंस को एक खुशखबरी दी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आज मिलिंद 25 साल छोटी उनकी गर्लफ्रेंड से शादी करने वाले हैं।

 

2/5

इस वक्त दोनों के परिवार शादी की तैयारियों में जुटे हैं। मेहंदी और हल्दी की कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई हैं। बता दें दोनों अलीबाग स्थित एक डेस्टिनेशन में शादी कर कर रहे है। मिलिंद ने भी अपनी शादी की तैयारियों की कुछ तस्वीर सोशल मीडिया पर भी साझा की हैं।

 

3/5

बता दें बीते दिनों में खबरे आ रही थी की अंकिता मिलिंद को छोड़कर चली गई हैं। इसके पीछे की असल वजह पैसा है। दरअसल अकिंता हर महीने 26,000 कमाती हैं। वह फलाइट अटेंडेंट की नौकरी कर रही हैं। लेकिन इस नौकरी के अलावा वह एक शौक और रखती हैं। कहा जाता है कि 25 साल की अकिंता जॅाब के बीच फोन पर कसीनो खेला करती हैं। इसी गेम के चलते हाल में उनका 8,73,982 रूपयों का जैकपॅाट लगा। अमीरी आते ही वह अपने ब्वॅायफ्रेंड को छोड़कर भाग गईं।

 

4/5

इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान अंकिता ने अपनी लाइफ को लेकर कई बातों का खुलासा किया था। उन्होंने बताया था, 'मैं अभी बहुत छोटी हूं। उस हिसाब से मेरे साथ बहुत तेजी से चीजें घट रही हैं। मुझे फ्रीडम चाहिए।'

5/5

इतना ही नहीं जब उनसे शादी को लेकर बात की गई तो उन्होंने बताया,'मैं इस पैसे से अपनी फैमिली की मदद और ट्रेवल करना चाहती हूं। मैं अभी शादी के लिए तैयार नहीं हूं। मुझे लगता है इस बात को मिलिंद और मेरे फ्रेंड्स समझेंगे।' लेकिन शादी की खबर ने सभी को चौंका दिया है।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.