script

Milind Soman ने मजेदार अंदाज में लोगों से की चीनी पदार्थों को बायकॉट करने की मांग, देखें ट्वीट

locationनई दिल्लीPublished: Jun 03, 2020 08:26:53 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

मिलिंद सोमन (Milind Soman Tweet) ने हाल ही में एक मजेदार ट्वीट किया है। इस ट्वीट के जरिए मिलिंद सोमन ने लोगों से फनी अंदाज में चीनी चीजों का बहिष्कार करने की अपील की है।

milind_soman.jpg

Milind Soman Tweet

नई दिल्ली: एक तरफ चीन की तरफ से सीमा पर तनाव बरकरार है तो वहीं देश में लोग तेजी से चीनी पदार्थों को बायकॉट (Boycott Chinese Products) करने की मांग कर रहे हैं। वहीं चाइना के ऐप (Chinese App) इस्तेमाल कर रहे लोगों ने इन्हें डिलीट करने का फैसला लिया है। इसमें सबसे ऊपर आता है टिकटॉक ऐप (TikTok App)। जिसका इस्तेमाल देश में कई करोड़ लोग करते हैं। इसने भारतीय बाजार में यूट्यूब (YouTube) को पीछे छोड़ दिया है। लेकिन अब लोगों ने ठान लिया है कि अब वह इस ऐप का इस्तेमाल नहीं करेंगे। इसके साथ ही वह बाकी पदार्थों का भी बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। इन्हीं में से एक हैं मिलिंद सोमन।
जी हां, मिलिंद सोमन (Milind Soman Tweet) ने हाल ही में एक मजेदार ट्वीट किया है। इस ट्वीट के जरिए मिलिंद सोमन ने लोगों से फनी अंदाज में चीनी चीजों का बहिष्कार करने की अपील की है। अपने ट्वीट में मिलिंद ने लिखा है, ‘शरीर और राष्ट्र… दोनों को स्वस्थ रखने का एक ही उपाय है, चीनी बंद.. शरीर के लिए ‘देसी गुड’ और राष्ट्र के लिए देसी Goods। #SonamWangchuk #BoycottMadeInChina.’ उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
https://twitter.com/hashtag/SonamWangchuk?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इससे पहले मिलिंद सोमन ने शिक्षाविद सोनम वांगचुक के टिकटॉक का विरोध करने वाले वीडियो को रीट्वीट करते हुए बताया था कि वह अब टिकटॉक यूज नहीं कर रहे हैं। #BoycottChineseProducts

https://twitter.com/hashtag/BoycottChineseProducts?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें कि इंजीनियर और शिक्षाविद वांगचुक ने कुछ दिन पहले ट्वीट किया था कि भारतीयों को मेड इन चाइना प्रोडक्ट्स का बहिष्कार करना चाहिए। उन्होंने वीडियो के जरिए कहा था कि भारतीयों को वैलेट पॉवर से चीन को जवाब देना चाहिए। सोनम वांगचुक ने अपने फोन से चीनी एप्स को डिलीट कर दिया है। जिसमें टिक टॉक और शेयर इट जैसे एप शामिल थे।

ट्रेंडिंग वीडियो