आमिर खान के पानी फाउंडेशन की जल शक्ति मंत्रालय ने की सराहना

By: Subodh Tripathi
| Published: 10 Sep 2020, 09:59 PM IST
आमिर खान के पानी फाउंडेशन की जल शक्ति मंत्रालय ने की सराहना
आमिर खान

आमिर खान के पानी फाउंडेशन की जल शक्ति मंत्रालय ने की सराहना

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव जल संरक्षण के लिए काम करते हैं। उन्होंने 'पानी फाउंडेशन' नाम से एक संस्था बना रखी है। जिसके माध्यम से वे महाराष्ट्र के सूखा प्रभावित क्षेत्रों को को जल मुहैया कराकर विकास के पथ पर अग्रसर कर रहे हैं। उनके इस एनजीओ की जल शक्ति मंत्रालय ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर सराहना की है।

जल मंत्रालय की सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा है, "आज हम पानी फाउंडेशन का जश्न मना रहे हैं, जो फेमस अभिनेता आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव द्वारा स्थापित किया गया है, यह एनजीओ महाराष्ट्र के क्षेत्रों को सूखे से विकास और उन्नति में बदल रहा है। एनजीओ का सत्यमेव जयते वाटर कप एक सराहनीय पहल रहा है।"

इस पर अभिनेता आमिर खान ने जवाब देते हुए लिखा है थैंक यू, आमिर ने लिखा, "किरण और मैं हमारे प्रयासों को स्वीकार करने के लिए पानी फाउंडेशन के प्रत्येक सदस्य की ओर से जल शक्ति मंत्रालय को धन्यवाद देना चाहेंगे। महाराष्ट्र में सूखे के खिलाफ लोगों के आंदोलन को हाईलाइट करने के लिए धन्यवाद। यह हमारे डोनर और इस प्रयास में योगदान देने वाले प्रत्येक महाराष्ट्रीयन के सहयोग के बिना संभव नहीं था। जो इस यात्रा का एक हिस्सा रहे हैं आपके विनम्र शब्दों ने हमें आशा और शक्ति से भर दिया है। हम अपने प्रयासों में निरंतर बने हुए हैं और महाराष्ट्र में हजारों जल हीरो के साथ काम करते हुए अभिभूत महसूस कर रहे हैं। शुक्रिया।"