scriptइस मशहूर एक्ट्रेस के बुढ़ापे पर एक यूजर ने किया कमेंट, दी बोटॉक्स कराने की सलाह, बदले में मिला ये मुंहतोड़ जवाब | Mind the Malhotras actress Mini Mathur reply to fan when he said botox | Patrika News

इस मशहूर एक्ट्रेस के बुढ़ापे पर एक यूजर ने किया कमेंट, दी बोटॉक्स कराने की सलाह, बदले में मिला ये मुंहतोड़ जवाब

locationमुंबईPublished: Jun 12, 2019 11:28:51 am

Submitted by:

Riya Jain

हाल में सोशल मीडिया पर एक यूजर ने एक्ट्रेस को बोटॉक्स कराने की नसीहत दी। जिसके बाद एक्ट्रेस ने उस यूजर को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

Mind the Malhotras

Mind the Malhotras

मशहूर अभिनेत्री Mini Mathur इन दिनों अमेजन प्राइम पर आई अपनी वेबसीरीज ‘माइंड द मल्होत्रा’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इसी बीच उन्हें लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। हाल में सोशल मीडिया पर एक यूजर ने उन्हें बोटॉक्स कराने की नसीहत दी। जिसके बाद एक्ट्रेस ने उस यूजर को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

mind-the-malhotras-actress-mini-mathur-reply-to-fan-when-he-said-botox

खबरों के मुताबिक ट्रोलर ने अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रसारित होने वाले मिनी के वेब शो ‘माइंड द मल्होत्रा’ पर कमेंट किया था।उसने लिखा कि हर जोड़ी की कहानी, ‘माइंड द मल्होत्रा’ शानदार सीरीज, पूरी तरह मजेदार। मिनी माथुर, साइरस साहुकार, डेंजिल स्मिथ प्रशंसनीय। मिस मिनी माथुर, अब आपके लिए बोटॉक्स का वक्त हो गया है।

 

https://twitter.com/minimathur/status/1137788859821879296?ref_src=twsrc%5Etfw
mind-the-malhotras-actress-mini-mathur

मिनी ने इसके कमेंट के बाद यूजर को मुंहतोड़ जवाब देते हुए लिखा, ‘शुक्रिया। और नहीं, मैं बोटॉक्स का इस्तेमाल नहीं करूंगी। यह वक्त है कि दुनिया इस तथ्य को अपना ले कि महिला की उम्र बढ़ती है, उनकी प्रतिभा कम नहीं होती। खुश हो जाएं कि 40 साल की उम्र वाली महिलाओं के लिए ऐसे मुख्य किरदार लिखे जा रहे हैं। क्या आप चाहेंगे कि 20 साल की उम्र वाली युवती 40 साल की शेफाली का किरदार निभाए।’

 

actress-mini-mathur

बता दें ‘माइंड द मल्होत्रा’ इजरायली कॉमेडी शो ‘ला फामिग्लिया’ पर आधारित है, जिसमें एक आम उपनगरीय परिवार की कहानी दिखाई गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो