scriptमीरा राजपूत पति शाहिद कपूर को नहीं मानती ‘चॉकलेट बॉय’, फोटो शेयर कर दिया सबूत | mira rajput said shahid kapoor is not chocolate boy | Patrika News

मीरा राजपूत पति शाहिद कपूर को नहीं मानती ‘चॉकलेट बॉय’, फोटो शेयर कर दिया सबूत

locationमुंबईPublished: Jul 06, 2020 05:58:51 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत (Shahid Kapoor and Meera Rajput) बॉलीवुड के परफेक्ट कपल्स (Bollywood perfect couples) में से एक हैं। शाहिद और मीरा अकसर दोनों साथ नजर आते है चाहे जिम हो या शॉपिंग या फिर कोई इंवेट। शाहिद कपूर Shahid Kapoor married) ने 7 जुलाई, 2015 में खुद से 12 साल छोटी दिल्ली की 21 साल की मीरा राजपूत से शादी रचाई थी।

mira rajput said shahid kapoor

mira rajput said shahid kapoor

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत (Shahid Kapoor and Meera Rajput) बॉलीवुड के परफेक्ट कपल्स (Bollywood perfect couples) में से एक हैं। शाहिद और मीरा अकसर दोनों साथ नजर आते है चाहे जिम हो या शॉपिंग या फिर कोई इंवेट। शाहिद कपूर Shahid Kapoor r married) ने 7 जुलाई, 2015 में खुद से 12 साल छोटी दिल्ली की 21 साल की मीरा राजपूत से शादी रचाई थी। मीरा और शाहिद (Meera and Shahid) इन दिनों अपना फैमिली क्वालिटी टाइम (family quality time) बिना रहे है। हाल ही में दोनों सुर्खियों में छाए हुए है। दरअसल, दोनों अपनी शादी की 5वीं साल गिरह मनाने जा रहे है। मीरा की पोस्ट की गई एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई।

mira rajput said shahid kapoor
मीरा राजपूत ने पति शाहिद कपूर की एक पुरानी तस्वीर साझा की है, जो अभिनेता के कॅरियर के शुरुआती दिनों की है। इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस फोटो को शेयर करते हुए मीरा ने लिखा, ‘चॉकलेट ब्वॉय नहीं हैं शाहिद, अगर आपको इसकी असलियत पता करना है तो कॉम्प्लान ऐड देखें… #complanboy #notachocolateboy.’ सोशल मीडिया इस तस्वीर को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे है और जमकर कमेंट भी कर रहे है। सोशल मीडिया पर कई बार मीरा अपने पति शाहिद कपूर की टांग खिंचाई भी करती नजर आती हैं।
mira rajput said shahid kapoor

आपको बता दें कि मीरा ने जिस एड की बात की है। वो एड शाहिद ने बचपन में किया था। इसमें अभिनेता के साथ अभिनेत्री आयशा टाकिया नजर आई थीं। तब शाहिद कपूर कॉम्प्लान बॉय थे। बॉलीवुड में आने के बाद शाहिद चॉकलेट बॉय का नाम काफी मशहूर हुए। उनका लुक बेहद क्यूट था। शाहिद कपूर अपने बचपन से लेकर आज तक फीमेल फैन्स के दिलों पर राज करते हैं। बात दें कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के दो बच्चे हैं। दोनों की बड़ी बेटी मिशा और बेटा जैन है। शाहिद से ज्यादा उनकी पत्नी मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन मीरा सोशल मीडिया पर अपनी और फैमिली की तसवीरें पोस्ट करती रहती हैं। लॉकडाउन की वजह से शाहिद और मीरा फिलहाल अपने घर में बच्चों के साथ अधिक से अधिक वक्त बिता रहे हैं। मीरा फैन्स को नियमित रूप से अपने डेली रूटीन की जानकारी देती रहती हैं।

mira rajput said shahid kapoor
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो