script

लारा दत्ता को अपना रोल मॉडल मानने वाली प्रियंका बनना चाहती हैं ‘उड़नपरी’

Published: Jul 02, 2017 11:38:00 am

लारा दत्ता को रोल मॉडल मानने वाली प्रियंका बनना चाहती हैं ‘उड़नपरी’

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

पटना। मिस इंडिया की द्वितीय विजेता बनी प्रियंका कुमारी सिल्वर स्क्रीन पर उड़नरी पीटी उषा का किरदार निभाना चाहती है। बॉलीवुड में इन दिनों खिलाड़ियों के जीवन पर आधारित फिल्में बनाने का चलन जोरों पर है। प्रियंका ने बताया कि हालांकि अभी उन्होंने फिल्मों में आने की कोई खास प्लानिंग नहीं की है लेकिन यदि उन्हें मौका मिलता है तो वह ‘उड़नपरी’ के नाम से लोकप्रिय भारत के महानतम एथलीटों में शुमार पी.टी. उषा पर बायोपिक करना पसंद करेंगी।

प्रियंका ने कहा, ‘मैं पी.टी. उषा पर बायोपिक करना पसंद करूंगी। हम महिला एथलीटों पर फिल्में नहीं बनाते। ऐसी फिल्मों को बनाना जरूरी है, क्योंकि इनके जरिए ही महत्वाकांक्षी एथलीटों को प्रोत्साहन मिलता है। खेल मानसिक और शारीरिक विकास के लिए आवश्यक है। उन्होंने बताया कि मैरीकॉम , दंगल, भाग मिल्खा भाग जैसी फिल्में बनाए जाने से खेल को बढ़ावा मिलता है।’

पूर्व मिस यूनीवर्स लारा दत्ता को अपना रोल मॉडल मानने वाली प्रियंका ने कहा कि लारा दत्ता ने जिस आत्मविश्वास के साथ खुद को मॉडलिंग के साथ ही फिल्मों में पेश किया है वह काबिले तारीफ है। लारा ने वैश्विक मंच पर भारत का नाम रौशन किया है।

उन्होंने कहा कि वह सुष्मिता सेन की जीवनी पर आधारित फिल्म में भी काम करना पसंद करेगी। सुष्मिता सेन ने फिल्मों के साथ ही सामाजिक क्षेत्र में भी अहम योगदान दिया है। प्रियंका कुमारी ने कहा कि बिहार में प्रतिभाओं की कमी नहीं है, बस जरूरत है उसे बेहतर मंच उपलब्ध कराने की। मिस इंडिया 2017 प्रतियोगिता का आयोजन 20 जून 2017 को मुंबई में हुआ था जिसमे पटना की प्रियंका कुमारी ने द्वितीय विजेता का खिताब जीता है।

ट्रेंडिंग वीडियो