'मिशन मंगल' ट्रेलर देख राजस्थान, UP और मुंबई पुलिस ने लोगों से की अपील, 'पूरी दुनिया से कहो, Copy That!'
Pawan Kumar Rana
Publish: Jul, 20 2019 01:25:09 (IST)
'मिशन मंगल' ट्रेलर देख राजस्थान, UP और मुंबई पुलिस ने लोगों से की अपील,  'पूरी दुनिया से कहो, Copy That!'
Mission Mangal dialogue

राजस्थान, UP और मुंबई पुलिस ने Mission Mangal के डॉयलॉग्स का इस्तेमाल लोगों को सड़क सुरक्षा का पाठ पढ़ाने में किया है।

मुंबई। अक्षय कुमार की आगामी फिल्म 'मिशन मंगल' का ट्रेलर ( Mission Mangal Trailer ) ना केवल मूवी फैंस को रिझा रहा है बल्कि पुलिस को भी खूब रास आ रहा है। राजस्थान ( Rajasthan Police), UP Police और मुंबई पुलिस ( Mumbai police ) ने इस मूवी के डॉयलॉग्स का इस्तेमाल लोगों को सड़क सुरक्षा का पाठ पढ़ाने में किया है।

 

Mission Mangal

'मिशन मंगल' के ट्रेलर से पॉपुलर हुए डॉयलॉग्स को राजस्थान, UP और मुंबई पुलिस ने अपने-अपने आॅफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। पुलिस की ओर से किए पोस्ट्स में सड़क सुरक्षा का संदेश बेहद ही रोचक अंदाज में दिया गया है।

 

राजस्थान पुलिस ने 'मिशन मंगल' के डॉयलाग 'पूरी दुनिया से कहो, Copy That!'का इस्तेमाल करते हुए लोगों से अपील की है कि गाड़ी चलाते समय हेलमेट और सीटबैल्ट पहनें और ट्रॉफिक नियमों का पालन करें। और अक्षय कुमार कहेंगे 'पूरी दुनिया से कहो, कॉपी देट!

Mission Mangal

वहीं, मुंबई पुलिस ने अक्षय की मूवी के एक डॉयलॉग पर मिम बनाया है। इसमें एक शराब पीया हुआ मित्र कहता है, 'मैं गाड़ी चलाकर सुरक्षित घर पहुंच सकता हूं।' मेरा जवाब, ' इस मिशन के सफल होने के चांस एक प्रतिशत से भी कम है।'

 

राजस्थान, UP और मुंबई पुलिस का फिल्मी डॉयलॉग्स को सड़क सुरक्षा से जोड़कर पेश करना लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

यूपी पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल पर शानदार ट्विट करते हुए लिखा है, 'मिशन मंगल की टीम जब सड़क सुरक्षा के नियमों का पालन अंतरिक्ष में कर रही है, कॉपी देट! स्वयं को सड़क पर लांच करने से पहले अपनी सुरक्षा का ध्यान रखें।'