मिशन मंगल का जनता ने दिया रिव्यू, इस बच्चे का रिएक्शन देखने लायक, लोगों ने दिए इतने स्टार्स
Pawan Kumar Rana
| Updated: 16 Aug 2019, 02:01:33 PM (IST)
मिशन मंगल का जनता ने दिया रिव्यू, इस बच्चे का रिएक्शन देखने लायक, लोगों ने दिए इतने स्टार्स
Mission Mangal Public Review

इसरो के मंगल मिशन ( Mission Mangal ) की कामयाबी और इससे जुड़ी घटनाओं को परदे पर उतारने को लेकर दर्शक उत्साहित हैं। कैमरे के सामने कुछ दर्शकों ने मूवी का रिव्यू दिया है।

मुंबई। अक्षय कुमार स्टारर मूवी 'मिशन मंगल' ( Mission Mangal Movie ) 15 अगस्त को रिलीज हो गई है। फिल्म की स्टारकास्ट और निर्माताओं को इस मूवी से बहुत उम्मीदें हैं। देश के स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होने के चलते निर्माताओं को देशभक्ति से जुड़ी इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर बम्पर कमाई की उम्मीदें हैं। फिल्म समीक्षकों ने भी मिशन मंगल को अच्छा बताया है। इसी बीच फिल्म को सिनेमाघरों में देखकर आए दर्शकों के रिएक्शन ( Mission Mangal Review ) आना शुरू हो गए हैं

Mission Mangal review

'मिशन मंगल' मूवी देखकर आए सिनेप्रेमियों का कहना है कि मूवी बेहद अच्छी है। अक्षय कुमार (Akshay Kumar ) , विद्या बालन ( Vidya Balan ) सहित सभी कलाकारों की एक्टिंग जोरदार है। इसरो के मंगल मिशन की कामयाबी और इससे जुड़ी घटनाओं को परदे पर उतारने को लेकर दर्शक उत्साहित हैं। कैमरे के सामने कुछ दर्शकों ने मूवी का रिव्यू दिया है।

Mission Mangal Review

एक बुजुर्ग दर्शक ने मिशन मंगल की तारीफों के पुल बांधे हैं। उनका कहना है कि फिल्म के कलाकारों ने उम्मीद के मुताबिक एक्टिंग की है। जोश से लबरेज इस वृद्ध ने देश के मंगल मिशन और महिला किरदारों पर फोकस करने को लेकर खूब तारीफ की है। इसी तरह एक दर्शक का कहना है कि अक्षय की इस फिल्म ने ऐसा कमाल किया है कि जैसे 'छक्का' लगा दिया हो। एक बच्चे ने भी मूवी की तारीफ की है। उसका कहना है कि अंतरिक्ष के दृश्य परदे पर देखना बहुत ही अद्भभूत था।

Mission Mangal Collection

देशभर से 'मिशन मंगल' को दर्शकों का प्यार मिल रहा है। फिल्म ट्रेड समीक्षकों का कहना है कि 15 अगस्त की छुट्टी के चलते मूवी को अच्छी कमाई के आसार हैं। बताया जा रहा है कि 20 से 25 करोड़ का कारोबार संभावित है।