scriptMission Mangal का जबरदस्त ट्रेलर आया सामने, नामुमकिन को मुमकिन करते नजर आए अक्षय कुमार | Mission Mangal Trailer Out Watch Video Online | Patrika News

Mission Mangal का जबरदस्त ट्रेलर आया सामने, नामुमकिन को मुमकिन करते नजर आए अक्षय कुमार

locationमुंबईPublished: Jul 18, 2019 02:46:58 pm

Submitted by:

Amit Singh

करीब 2 मिनट 52 सेकेंड के ट्रेलर में ISRO के असंभव मिशन को संभव करने की कहानी दर्शाई गई है।

mission mangal trailer

mission mangal trailer

अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) की मचअवेटड फिल्म मिशन मंगल ( Mission Magal ) का ट्रेलर सामने आ चुका है। मूवी एनालिस्ट तरण आदर्श ( Taran Adarsh ) ने फिल्म को ट्रेलर को अपने ट्टीटर पर शेयर किया। करीब 2 मिनट 52 सेकेंड के ट्रेलर में ISRO के असंभव मिशन को संभव करने की कहानी दर्शाई गई है।

 

https://twitter.com/hashtag/MissionMangal?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

फिल्म में अक्षय कुमार एक साइंटिस्ट के किरदार में है जो भारत को मंगल ग्रह पर पहुंचाने का सपना देखता है। उसके रास्ते में काफी रुकावटें आती हैं लेकिन वह सभी मुश्किलों को पार करते हुए अपने हौसले के बल पर दुनिया के सामने एक मिशाल पेश करता है।

 

mission-mangal-trailer-out-watch-video-online

बता दें, भारत पहले ही बार में मंगल ग्रह पर अपना यान भेजने वाला दुनिया का पहला देश है। ISRO ने इस पूरे मिशन में काफी कम पैसा खर्च किया था जो पूरी दुनिया के सामने एक उदाहरण बना। फिल्म के अक्षय कुमार के अलावा शरमन जोशी, तापसी पन्नू, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, नित्या मेनन, कीर्ति कुल्हरी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह मूवी 15 अगस्त के मौके पर रिलीज हो रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो