script

क्रिसमस पर रिलीज़ हुयी फिल्मे ज्यादातर होती है सुपरहिट

locationनई दिल्लीPublished: Dec 22, 2022 06:20:26 pm

Submitted by:

Patrika Desk

Most Of The Films Released On Christmas Are Super Hit. बॉलीवुड में पिछले काफी समय से फिल्मों को त्योहारों या खास अवसरों पर रिलीज करने का चलन जोरो शोरो से रहा है। अधिकतर ही बड़े – बड़े स्टार और प्रदूक्तिओं हाउस की यही मांग रही है की उनकी फिल्मे फेस्टिव समय पर ही रिलीज हो।

befunge_yo_5.jpg

Most of the films released on Christmas are super hit.

बॉलीवुड में पिछले काफी समय से फिल्मों को त्योहारों या खास अवसरों पर रिलीज करने का चलन जोरो शोरो से रहा है। अधिकतर ही बड़े – बड़े स्टार और प्रोडक्शन हाउस की यही मांग रही है की उनकी फिल्मे फेस्टिव समय पर ही रिलीज हो। ये सभी स्टार स्वतंत्रता दिवस ,होली ,दिवाली, दशहरा, क्रिसमस जैसे इन खास मौकों को अपनी फिल्मों की रिलीज के लिए चुनते रहे हैं। क्रिसमस पर खासतौर से आमिर खान की फिल्में आती रही हैं और सुपर हिट भी रही हैं। फिर चाहे वो “ग़जनी” हो या “३ इडियट” या “पिके” यह सभी आमिर की बड़ी फिल्में क्रिसमस पर ही रिलीज हुई हैं।इन फिल्मे ने ना सिर्फ दर्शको को सिनेमाघर तक खींचा बल्कि इन फिल्मो के स्टारकास्ट से लेकर प्रोडक्शन हाउस तक सभी को मुनाफा भी कमवाया ।हलाकि पिछले कुछ समाय से रणवीर सिंह क्रिसमस पर अपनी फिल्मे से दर्शको का खूब ध्यान बटोर रहे है । वर्ष 2018 में आयी “सिम्बा” हो या 2021 में आयी 1983 वल्र्ड कप पर बानी फिल्म “83” हो दोनों ही फिल्मो ने बहुत ही अच्छा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था
रोहित शेट्टी की “सर्कस” इस क्रिसमस पे धूम मचाने के लिए है तैयार :
रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी सर्कस का ट्रेलर आते ही ही इसने जनता के बीच एक तहलका मचा दिया दिया था , तभी से दर्शको को इसकी रिलीज़ का इंतज़ार था , रणवीर सिंह , वरुण शर्मा , पूजा हेगड़े , जैकलीन फर्नांडीज़ और संजय मिश्रा जैसे स्टार्स से भरी इस फिल्म का दर्शको को बेहद इंतज़ार है यह फिल्म 23 दिसंबर 2022 को रिलीज़ हो जाएगी।
जाने कौन कौन सी फिल्मे आएंगी इस वीकेंड :

इस साल क्रिसमस पर रिलीज़ होने वाली फिल्मो में सर्कस के अलावा जॉन अब्राहम स्टारर “1०० परसेंट” रवीना टंडन स्टारर “पटना शुक्ला” और आर्य बब्बर की “सुपरधामाल डॉट कॉम” भी शमील है। इन फिल्मो से भी अच्छी कमाई की उम्मीद जताई जा रही है
gaj.jpg
क्रिसमस और नए साल के अवसर पर यह फिल्मे दर्शको को सिनेमाघरों तक खींचने में कितनी सफल होती है ,ये तो आने वाला वक़्त बताएगा मगर पूर्व के आकड़ो को देखते हुए ऐसे कयास लगाए जा रहे है की ये फिल्मे जल्द ही बॉक्स ऑफिस पे धमाल मचाते हुए नज़र आने वाली है , अब देखना ये होगा की ये फिल्मे दर्शको को कितनी अच्छी लगती है और इनका बिजनेस क्या होने वाला है ?

ट्रेंडिंग वीडियो