scriptजब बिकिनी पहनकर दिशा ने बढ़ा दी फैंस के दिलों की धड़कन | Patrika News
बॉलीवुड

जब बिकिनी पहनकर दिशा ने बढ़ा दी फैंस के दिलों की धड़कन

9 Photos
2 years ago
1/9

दिशा का बिंदास अंदाज फैंस को हमेशा ही पसंद आया है और आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं दिशा पाटनी (Disha Patani) की कुछ ऐसी तस्वीरें जो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा वायरल हुई हैं

2/9

सभी तस्वीरों में दिशा पाटनी (Disha Patani) बिकिनी पहने अपनी फिट बॉडी को फ्लॉन्ट करती नजर आई थीं।

3/9

एक्ट्रेस ने कभी समंदर किनारे तो कभी रिजॉर्ट्स में बिकिनी फोटोशूट कराया है। दिशा अक्सर बिकिनी या इनर वियर में अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

4/9

दिशा पाटनी (Disha Patani) का ये अंदाज करोड़ों दिलों की धड़कनें बढ़ाता रहा है।

5/9

साल 2015 में दिशा पाटनी (Disha Patani) ने फिल्म लोफर से अपने करियर की शुरुआत की थी। ये एक तेलुगू फिल्म थी और इसके बाद साल 2016 में वह पहली बार किसी हिंदी फिल्म में नजर आईं।

6/9

फिल्म का नाम था M.S. Dhoni: The Untold Story और इस फिल्म में दिशा ने महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की पहली गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया था।

7/9

इसके बाद दिशा ने जैकी चैन (Jacky Chain) के साथ 'कुंगफू योगा' में काम किया। इसके अलावा बागी-2, बागी-3 और भारत व मलंग जैसी फिल्मों में भी दिशा नजर आ चुकी हैं।

8/9

दिशा (Disha Patani) कई बार इन तस्वीरों को लेकर ट्रोल भी हुई हैं लेकिन बावजूद इसके वह अपनी दिलकश और बिंदास तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

9/9

दिशा के फैंस को उनका ये अंदाज खूब भाता है और यही वजह है कि एक्ट्रेस भी अपने फैंस को बीच पर क्लिक की गई ऐसी तस्वीरों के ट्रीट देती रहती हैं।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.